अहमदाबाद : पूर्व गृह मंत्री और अमूल फेडरेशन के पूर्व चेयरमैन विपुल चौधरी ने मोडासा में भरी हुंकार

अहमदाबाद : पूर्व गृह मंत्री और अमूल फेडरेशन के पूर्व चेयरमैन विपुल चौधरी ने मोडासा में भरी हुंकार

यह डबल इंजन सरकार हमारी मांग को पूरा करे

गुजरात विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही हर समाज अपनी ताकत दिखाने के लिए आगे आ रहा है। ऐसे में मोडासा में पूर्व गृह मंत्री और अमूल फेडरेशन के पूर्व अध्यक्ष विपुल चौधरी द्वारा शक्ति प्रदर्शन किया गया। विपुल चौधरी अरबुदा सेना कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर मौजूद थे। इसके बाद मोडासा शहर में विपुल चौधरी द्वारा एक मेगा रोड शो आयोजित किया गया।

विपुल चौधरी ने मोडासा में विधानसभा चुनाव के मुद्दे पर बड़ा बयान देकर तहलका मचा दिया


विपुल चौधरी की उपस्थिति में मोडासा में रविवार को अरबुदा सेना का सम्मेलन आयोजित किया गया। अधिवेशन शुरू होने से पहले मोडासा में भव्य बाइक रैली के साथ जुलूस निकाला गया। जिसमें बड़ी संख्या में अरबुदा सेना के भाई-बहन मौजूद थे। इसके बाद मोडासा में मेघराज बाईपास रोड पर अरबुदा सेना के स्थायी कार्यालय का उद्घाटन किया गया। विपुल चौधरी ने मोडासा में विधानसभा चुनाव के मुद्दे पर बड़ा बयान देकर तहलका मचा दिया।
विपुल चौधरी ने कहा, चुनाव में टिकट के मुद्दे पर अरबुदा सेना हमारा आलाकमान है। हम उस पार्टी के साथ रहेंगे जो हमारे सामाजिक एजेंडे को स्वीकार करती है। यह डबल इंजन सरकार हमारी मांग को पूरा करेगी। विपुल चौधरी ने बयान दिया कि हम दूध से जले हैं इसलिए छाछ भी फूक-फूंकर पीएंगे, यानी सामाजिक और शैक्षणिक रूप से पिछड़े वर्गों को लाभ दे।  
आपको बता दें कि अरावली के मोडासा में विपुल चौधरी के शक्ति का प्रदर्शन किया गया था। मोडासा में रविवार को अरबुदा सेना कार्यालय का उद्घाटन किया गया। कार्यालय उदघाटन के बाद विपुल चौधरी का मेघा रोड शो किया। 
Tags: 0