अहमदाबाद : दाहोद, अंबाजी, मेहसाणा में छिटपुट बारिश; कच्छ में बिजली गिरने से युवती की मौत

अहमदाबाद : दाहोद, अंबाजी, मेहसाणा में छिटपुट बारिश; कच्छ में बिजली गिरने से युवती की मौत

अहमदाबाद समेत ज्यादातर शहरों में दोपहर के बाद मौसम ने करवट ली और गरज के साथ बारिश शुरू हो गई

राज्य में भाद्रपद माह में भारी बारिश हो रही है। राज्य में रविवार को लगातार दूसरे दिन हर जगह बारिश हो रही है। खासकर मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में बिजली गिरने के साथ बारिश हो रही है। अहमदाबाद समेत ज्यादातर शहरों में दोपहर के बाद मौसम ने करवट ली और गरज के साथ बारिश शुरू हो गई है। वहीं कच्छ में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवती की मौत हो गई। यह घटना लखपत के लाखापर के वाडी इलाके की है। 
अहमदाबाद के अलावा दाहोद जिले के वातावरण में बदलाव आया है। दाहोद जिले में बारिश का मौसम शुरू हो गया है। अंबाजी में एक बार फिर बरसात का मौसम आ गया है। गरज के साथ बारिश हुई है। दाहोद, झालोद, लिमडी, गरबाडा में बारिश हुई है। मेहसाणा के वडनगर में भी बारिश हुई है। दोपहर में यहां के मौसम में बदलाव आया और कुछ समय के बारिश से शहर में जलभराव हो गया।

भारी बारिश से निचले इलाकों में पानी भर जाने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा 


गौरतलब है कि भारी बारिश और आंधी के बाद कल शनिवार से प्रदेश में मेधराजा के सवारी से वातावरण ठंडा हो गया है। जिससे लोगों में सेंस ऑफ ह्यूमर फील हुआ है। वहीं, निचले इलाकों में भारी बारिश के कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कई निचले इलाकों में पानी भर गया है। साथ ही वाहन चालकों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

सोमवार 12 सितंबर को कुछ इलाकों में भारी बारिश का अनुमान 


जहां राज्य में हर जगह बारिश हो रही है, वहीं आने वाले दिनों में भी बारिश होगी। राज्य में अगले 5 दिनों तक बारिश की संभावना जताई गई है। सौराष्ट्र- मध्य, पूर्व और दक्षिण गुजरात में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है। राजकोट और मोरबी में भारी बारिश का अनुमान है। सूरत, तापी, नवसारी, आनंद, भरूच, नर्मदा, जामनगर, द्वारका, पोरबंदर, जूनागढ़ अमरेली, गिर-सोमनाथ में भी बारिश का पूर्वानुमान है।
सोमवार 12 सितंबर को कुछ इलाकों में भारी बारिश का अनुमान है। नर्मदा जिला में भारी बारिश का अनुमान है। इसके अलावा वडोदरा, भरूच, नवसारी, तापी, पोरबंदर, जूनागढ़, अमरेली, भावनगर में बारिश हो सकती है। 
Tags: 0