अहमदाबाद : युवक ने मोबाइल टावर से नीचे कूदकर की आत्महत्या, जाल लगाया तो दूसरी ओर कूद गया

अहमदाबाद : युवक ने मोबाइल टावर से नीचे कूदकर की आत्महत्या, जाल लगाया तो दूसरी ओर कूद गया

पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने उसे समझाने का प्रयास किया

जहां एक ओर आज 10 सितंबर को आत्महत्या निवारण दिवस है, वहीं अहमदाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।  अहमदाबाद में कांकरिया इको क्लब के पास एक अज्ञात युवक मोबाइल टावर पर चढ़कर आत्महत्या कर ली। पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने उसे समझाने का प्रयास किया। इसके लिए नीचे जाल भी बिछा दिया था। हालांकि, युवक नीचे कूद गया और उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने यह पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है कि यह युवक कौन है और कहां रहता है।

युवक के नीचे नहीं आने पर पुलिस व दमकल विभाग को बुलाया गया


अहमदाबाद में एक अज्ञात चालीस वर्षीय युवक की टावर से गिरकर मौत हो गई। हुआ यूं कि कांकरिया लेक के गेट नंबर तीन के पास मोबाइल टावर है। तभी एक युवक ने इसी मोबाइल टावर पर आत्महत्या के इरादे से चढ़ गया। यह देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस को तुरंत सूचना दी गई। दमकल विभाग की टीम भी बचाव के लिए पहुंच गई। मोबाइल टावर के नीचे कई लोग चिल्लाए और उसे नीचे उतारने को कहा। लेकिन युवक के नीचे नहीं आने पर पुलिस व दमकल विभाग को बुलाया गया।

युवक  फिल्मी अंदाज में मोबाइल टावर पर चढ़ गया


मोबाइल टावर के चारों ओर जाल लगाकर युवक यदि छलांग लगाए तो उसे बचाने के लिए तैयारी की गई, लेकिन युवक नीचे उतरने का नाम ही नहीं ले रहा था और घंटों तमाशा चलता रहा। अंत में युवक जहां जाली लगाई गई थी उसके पीछे की तरफ कूद गया। इतनी ऊंचाई से गिरकर युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। युवक हिंदी फिल्म के अंदाज में मोबाइल टावर पर चढ़ गया, जिससे काफी हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल फोन में ले लिया।
Tags: 0