अहमदाबाद : पुलिस कांस्टेबल ने पत्नी और 3 साल की बेटी के साथ 12वीं मंजिल से मौत की छलांग लगाई

अहमदाबाद :  पुलिस कांस्टेबल ने पत्नी और 3 साल की बेटी के साथ 12वीं मंजिल से मौत की छलांग लगाई

सामूहिक आत्महत्या को लेकर तरह-तरह की चर्चाएँ

अहमदाबाद में सामूहिक आत्महत्या का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।  एक पुलिसकर्मी ने अपने छोटे से परिवार के साथ सामूहिक आत्महत्या कर ली है। देर रात दो बजे एक पुलिस कांस्टेबल ने अपनी पत्नी और तीन साल की मासूम बेटी के साथ एक अपार्टमेंट की बारहवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। गोचा में दिवा हाइट्स की बारहवीं मंजिल से छलांग लगाकर एक पुलिस परिवार ने सामूहिक आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या के पीछे का कारण अभी सामने नहीं आया है


वस्त्रापुर थाने की एकाउंट शाखा में कार्यरत पुलिस आरक्षक कुलदीप सिंह भरत सिंह यादव ने परिवार समेत आत्महत्या का कदम उठाने पर थाने में शोक की लहर फैल गई है। कुलदीप यादव ने देर रात दो बजे पत्नी रिद्धिबेन और 3 साल की बेटी आकांक्षा के साथ आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पीछे का कारण अभी सामने नहीं आया है। सोला हाईकोर्ट पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।
यह पहला मामला है जब किसी पुलिस परिवार ने सामूहिक आत्महत्या की है। समझ में नहीं आ रहा है कि साधारण और शांत व्यक्ति कुलदीप सिंह यादव ने ऐसा कदम क्यों उठाया। वह भावनगर के सीहोर के पास वाडिया का रहने वाला था और अपनी पत्नी और बेटी के साथ अहमदाबाद के गोता इलाके में रहता था। सोला थाने में काम करने वाले कुलदीप सिंह के रिश्तेदारों को भी नहीं पता था कि कुलदीप सिंह और उनकी पत्नी ऐसा कदम उठाएंगे।
Tags: 0