अहमदाबाद : 'तारक मेहता' के कलाकारों का गुजरात में धमाल, टप्पू और सोढ़ी को देखने उमड़े लोग

अहमदाबाद : 'तारक मेहता' के कलाकारों का गुजरात में धमाल, टप्पू और सोढ़ी को देखने उमड़े लोग

भारत में कई घरों में लोग टीवी पर इस शो को देखते हुए मुस्कुराते नजर आते हैं

 तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो दर्शकों को हमेशा बांधे रखता है। भारत में कई घरों में लोग टीवी पर इस शो को देखते हुए मुस्कुराते नजर आते हैं। ऐसे में इस शो के किरदार लोगों के बीच उतने ही लोकप्रिय हैं। शो का हर किरदार जहां जाता है वहां माहौल बना देता है, लोगों को हंसाता है। तभी राजुला जाफराबाद इलाके में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के चर्चित कलाकार पहुंचे।
तारक मेहता शो के पूर्व किरदार टप्पू और सोढी अमरेली के गणेश उत्सव में आए थे। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब थे। अमरेली के जाफराबाद में गणेशोत्सव मनाया जा रहा है। पूर्व संसदीय सचिव हीरा सोलंकी के निमंत्रण पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पुराने 'टप्पू' यानी भव्य गांधी और पूराने 'सोढ़ी' यानी गुरुचरण सिंह गणेशोत्सव में शामिल हुए। दोनों की एक झलक पाने के लिए देर रात छोटे-छोटे गणेश पंडालों में भीड़ उमड़ पड़ी।

दोनों कलाकारों ने राजुला-जाफराबाद स्थित गणपति पंडालों में जाकर आरती की 


भव्य गांधी उर्फ ​​टप्पू और रोशनसिंह सोढ़ी को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। दोनों कलाकारों ने राजुला-जाफराबाद स्थित गणपति पंडालों में जाकर आरती की। दोनों कलाकारों की मौजूदगी ने गणेशोत्सव में जोश भर दिया। इस मौके पर भव्य गांधी ने मंच से कहा कि गोकुलधाम सोसाइटी में आप सभी का स्वागत है। आप सभी ने हमें गोकुलधाम सोसायटी में आमंत्रित कर आनंदित कर दिया। मैं इस मंडल के भगवान गणपति का आशीर्वाद लेना चाहता हूं कि गोकुलधाम सोसाइटी आप लोगों के दिल से कभी नहीं जाये यानी 
आप लोगों के दिल में ही बसी रहे। 
Tags: 0