अहमदाबाद : हलवद की महिला प्राचार्य ने अडालज में की आत्महत्या, 4 साल पहले हुआ था तलाक

अहमदाबाद : हलवद की महिला प्राचार्य ने अडालज में की आत्महत्या, 4 साल पहले हुआ था तलाक

फ्लैट में शव मिलने के बाद से पुलिस जांच में जुटी

 हलवद की महिला प्रधानाध्यापक ने अडालज में एक फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आशाकुमारी वाडेर का शव एक बंद घर में मिलने हड़कंप मच गया है। अडालज के पार्श्वनाथ फ्लैट में शव मिलने के बाद से पुलिस जांच में जुटी है। हालांकि अभी तक इस आत्महत्या के पीछे की सही वजह का पता नहीं चल पाया है।
अडालज में पुलिस ने बंद कमरे को खोला तो लाश दो से तीन दिन पुरानी होने की जानकारी मिली। पुलिस ने जब आगे की जांच शुरू की तो एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई।
जानकारी के मुताबिक, यह लाश आशाकुमारी वाढेर की बताई जा रही है। आशाबेन हलवद के एक हाई स्कूल की प्रिंसिपल थीं। इससे पहले वह राजकोट में शिक्षक के रूप में कार्यरत थी। जिसके बाद आशाबेन क्लास- 2 की परीक्षा पास कर प्रिंसिपल बनीं। वह हलवद के मेरुपर गांव की मूल निवासी थी।  वह गत 30 अगस्त को वहां से निकली थी और उसके लापता होने का पता लगाने के लिए शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। जांच में पता चला है कि आशाबेन अपने एक दोस्त के जरिए अडालज स्थित पार्श्वनाथ के फ्लैट में रह रही थी। हालांकि, इस आत्महत्या के पीछे के कारणों का पक्का पता नहीं चल पाया है। लेकिन पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि करीब 4 साल पहले आशाबेन का तलाक हो गया था और वह अकेले रह रही थी। जिससे लगता है कि उसने आत्महत्या कर ली है।
हालांकि उसके पास से कोई सुसाइड नोट या कुछ भी नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक शव का पोस्टमॉर्टम किये जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। हालांकि, इस सवाल की पड़ताल की जा रही है कि क्या अकेलापन वास्तव में आत्महत्या के लिए जिम्मेदार है या कोई और कारण है। जांच के बाद अन्य कारणों का खुलासा हो सकता है।
Tags: 0