अहमदाबाद : पुलिस को सूचना देने के संदेह में दोस्त ने ही दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी

पुलिस को सूचना देने और कभी-कभी गांव में पुलिस बुलाने की बात मृतक ने अपने अन्य दोस्तों को बताया था

जामनगर के मोरकंडा गांव में एक ऐसी घटना सामने आई है जहां पुलिस को सूचना देने के शक में एक युवक की हत्या कर दी गयी। जामनगर के मोरकंडा गांव के धार इलाके में शुक्रवार को एक युवक की उसके ही दोस्त ने हत्या कर दी। 

पुलिस को सूचना देने और कभी-कभी गांव में पुलिस बुलाने की बात मृतक ने अपने अन्य दोस्तों को बताया था। जब हमलावर को इसकी जानकारी हुई तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इस घटना के बाद, पंचकोशी बी डिवीजन पुलिस के काफिले के अलावा डीएसपी, एलसीबी मौके पर पहुंचकर हमलावर दोस्त को पकड़ने के लिए गति चक्रमान कर दिया।  

जामनगर के कालावाड़ नाका के बाहर थेबा चौक के बीच सड़क पर मोरकांडा गांव के धार क्षेत्र में शुक्रवार रात मिलन रमेशभाई सीतापारा नाम के शख्स ने 24 वर्षीय सुरेश उर्फ ​​गड़ा नाम के युवक पर लोहे के हथियार से हमला कर दिया। हमले में घायल सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद पुलिस का काफिला रवाना हुआ और पुलिस ने सुरेश उर्फ ​​गडा के शव को अपने कब्जे में लेकर प्राथमिक जांच के लिए पीएम के लिए भेज दिया। गुलाबनगर इलाके में रहने वाले सुरेश उर्फ ​​गड़ा ने कुछ दिन पहले अपने दोस्त को बताया था कि सुरेश खुद कुछ मामलों की जानकारी पुलिस को देता था और छापेमारी करवाता था। जब मिलन को इस बात का पता चला तो दोनों के बीच मारपीट हो गई। एक समय मिलन और सुरेश दोस्त भी थे। 

दोनों के बीच कहासुनी के बाद गत रात मोरकंडा धार के पास वेलनाथ चौक पर मिलन ने सुरेश से बहस के बाद उस पर हमला कर दिया। जिसके बाद सुरेश गंभीर रूप से घायल हो गया और खून से लथपथ हालात में नीचे गिर गया। इसके बाद हमलावर मिलन रमेशभाई फरार हो गया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी 302, 135 (1) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए गति चक्रमान कर दिया है।
Tags: 0