अहमदाबाद : मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की उपस्थिति में गांधीनगर में मोची समाज का स्नेहमिलन समारोह आयोजित

अहमदाबाद : मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की उपस्थिति में गांधीनगर में मोची समाज का स्नेहमिलन समारोह आयोजित

समाज में शिक्षा जितनी बढ़ेगी, उतनी ही प्रगति होगी

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने शुक्रवार को कहा कि किसी भी समाज के उत्कर्ष के लिए शिक्षा बहुत ही आवश्यक है। समाज में शिक्षा जितनी बढ़ेगी; उसकी व्यापकता जितनी बढ़ेगी, समाज की उतनी ही प्रगति होगी। श्री पटेल की उपस्थिति में गांधीनगर में शुक्रवार को मोची समाज का स्नेहमिलन समारोह आयोजित हुआ। इस अवसर पर मोची समाज के श्रेष्ठियों ने मुख्यमंत्री का अभिवादन किया।

समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले 8 वर्षों से गुजरात की जनता को डबल इंजन सरकार का लाभ मिल रहा है। केन्द्र तथा गुजरात की भाजपा सरकारें गुजरात की जनता के सर्वग्राही कल्याण के लिए सभी पुरुषार्थ कर रही हैं। उन्होंने कहा कि इस पुरुषार्थ के परिणामस्वरू ही गुजरात में शिक्षा, स्वास्थ्य, इन्फ़्रास्ट्रक्चर क्षेत्रों में हुए विकास ने गुजरात को देश का मॉडल स्टेट बनाया है।

उन्होंने कहा कि एक समय था, जब चुनाव के दौरान समाज के विभिन्न वर्गों के बीच विग्रह-मनभेद कराने के प्रयास होते थे, परंतु पिछले दो दशकों से गुजरात में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केवल विकास के मुद्दे और विकास के आधार पर ही चुनाव लड़ा जाता है। इस अवसर पर मोची समाज के अग्रणी अशोकभाई गोहिल, श्रीमती चंद्रावतीबेन चौहाण, श्रीमती गीताबेन परमार, जागास्वामी धर्म संस्थान के संतगण, बक्शी पंच (ओबीसी आयोग) मोर्चे के पूर्व अध्यक्ष भगवानदास पंचाल तथा मोची समाज के भाई-बहन उपस्थित रहे।
Tags: 0