अहमदाबाद : सरखेज व चांदलोडिया में दो दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत

अहमदाबाद : सरखेज व चांदलोडिया में दो दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत

शांतिपुरा सर्किल से सरखेज रोड पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी

सरखेज व चंडालोडिया क्षेत्र में दो हादसों में दो लोगों की मौत होने की घटना प्रकाश में आई है। शांतिपुरा सर्कल से सरखेज जाने वाली सड़क पर पेटसन पाइप कंपनी के बोर्ड के सामने से गुजरते समय अज्ञात वाहन के चालक ने टक्कर मार दी, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। 16 दिन पहले चांदलोडिया में हुई एक अन्य घटना में एक्टिवा की टक्कर में एक रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया था, उसे इलाज के लिए स्थानांतरित कर दिया गया था। इलाज के दौरान चालक की मौत के बाद ट्रैफिक पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

गत रात्रि तनवीर शेख अपनी लॉरी लेकर शांतिपुरा सर्कल से सरखेज सर्कल की ओर जा रहे थे। उस समय वहां मौजूद एक अज्ञात वाहन के चालक ने नियंत्रण खो दिया और तनवीर शेख को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और लॉरी भी क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हो गए। एम डिवीजन ट्रैफिक पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।

दुर्घटना की एक अन्य घटना में चेनपुर के न्यू राणिप स्थित प्रभुकृपा सोसायटी निवासी भीखाभाई परमार अपने रिक्शा में एक यात्री को लेकर चांदलोडिया शुभ मंगल रेजीडेंसी से जय अम्बे कॉफीबार रोड से गुजर रहे थे। उसी समय सामने से आ रहे एक्टिवा चालक ने रिक्शे को टक्कर मार दी तो भीखाभाई के सिर, माथे और हाथों में गंभीर चोट आई। वहीं, एक्टिवा पर सवार दो लोग भी घायल हो गए। भीखाभाई और एक्टिवा के चालकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भीखाभाई परमार को आगे के इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया और बाद में छुट्टी दे दी गई। हालांकि घर जाने के तीन दिन बाद बुधवार सुबह दोबारा दर्द होने से इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना को लेकर ट्रैफिक ए डिवीजन पुलिस ने मृतक भीखाभाई के बेटे भावेश परमार की शिकायत के आधार पर एक्टिवा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है। 
Tags: 0