अहमदाबाद : महज 50 रुपये के लिए युवक की निर्मम हत्या, नाबालिग सहित तीन गिरफ्तार

अहमदाबाद : महज 50 रुपये के लिए युवक की निर्मम हत्या, नाबालिग सहित तीन गिरफ्तार

आरोपियों की पहचान मृतक की बहन के करने के बाद हुआ हत्या का पर्दाफाश

 इसनपुर में 50 रुपये के लिए एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने इस घटना में एक नाबालिग समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पता चला है कि हत्या रुपये के लेनदेन की रंजिश में की गई थी। फिर मन में सवाल उठता है कि ये आरोपी कौन हैं जिन्होंने महज 50 रुपए में हत्या जैसा अपराध किया है।

घटना की जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये आरोपियों में शुभम राजपूत और शिवम बाथम हैं। जिसने 50 रुपये में एक युवक की हत्या की है। घटना की जानकारी की जाए तो 30 वर्षीय नीलेश बाथम अपने परिवार के साथ इसनपुर इलाके में रह रहा था और परिवार का भरण पोषण करने के लिए ऑटो रिक्शा चलाता था। नीलेश को अज्ञात लोगों ने झगड़ा कर चाकू मारकर फरार हो गये थे। इसके बाद घायल नीलेश को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान नीलेशभाई की मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर सीसीटीवी की जांच के बाद बाइक पर आए आरोपी की पहचान मृतक की बहन के करने पर पुलिस ने हत्या का भेद सुलझाते हुए एक नाबालिग समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 

गिरफ्तार आरोपी शुभम और शिवम सब्जी लॉरी का धंधा करते हैं। मृतक नीलेश आरोपी से 50 रुपये लेने गया था। लेकिन आरोपी पैसे नहीं दे रहा था। इसलिए नीलेश रोज उधारी की मांग करने जाता था। रंजिश के चलते आरोपी ने हत्या की साजिश रची और अपने भाई के साथ मिलकर नीलेश को चाकू मार दिया। चूंकि आरोपी और मृतक परिवार में रिश्तेदार थे, इसलिए मृतक की बहन ने उन्हें पहचान लिया। आरोपी सामान लेकर उत्तर प्रदेश भागने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।

पचास रुपये के लिए एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त हथियार को जब्त कर लिया है। यह हत्या सिर्फ 50 रुपये में की गई या कोई और कारण है, इस पर आगे की जांच शुरू कर दी गई है।
Tags: 0