अहमदाबाद : पीएम मोदी के गुजरात दौरे के बाद सीएम आक्रामक

अहमदाबाद : पीएम मोदी के गुजरात दौरे के बाद सीएम आक्रामक

कच्छ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में पहली बार मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने प्रधानमंत्री की मौजूदगी में आप के खिलाफ आक्रामक बयान दिया

 गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के लिए अब गिनती के दिन बाकी हैं। गुजरात  में आम आदमी पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हमले को असाधारण रूप में देखा गया है। हालांकि, अब पता चला है कि बीजेपी ने आक्रामक तरीके से जवाब देने का फैसला किया है। अब तक, आप के प्रचार अभियान के खिलाफ गुजरात भाजपा द्वारा केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे का इस्तेमाल किया जाता था। लेकिन अब पता चला है कि गुजरात के मृदुल और तटस्त मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को मैदान में उतारने का फैसला लिया गया है। गुजरात विधानसभा चुनाव में आप पार्टी ने सीधे चुनाव प्रचार से लेकर तमाम हथकंडे अपनाए हुए हैं। जिसका मुकाबला करने के लिए गुजरात में बीजेपी अपनी चुनावी रणनीति में बदलाव कर रही है। 

बीजेपी सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दिवसीय गुजरात दौरे के दौरान इस रणनीति में बदलाव किया गया है। इस बात को लेकर राजनीतिक चर्चा चल रही है कि अहमदाबाद एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के बीच ढाई घंटे की बैठक में इस नई रणनीति की शुरुआत हुई। इस संदर्भ में कच्छ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में पहली बार मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने प्रधानमंत्री की मौजूदगी में आप के खिलाफ आक्रामक बयान दिया। गुजरात विरोधी मेघा पाटकर के सहारे आप पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया गया है। भाजपा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  आने वाले समय में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल आप पार्टी के खिलाफ मोर्चा संभालेंगे। सूत्रों की मानें तो कमलम में हुई कोर कमेटी की बैठक में प्रधानमंत्री की ओर से इस संबंध में मार्गदर्शन दिया गया है। 
Tags: 0