अहमदाबाद : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज गुजरात दौरे पर, जानिए क्या है उनका कार्यक्रम?

अहमदाबाद : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज गुजरात दौरे पर, जानिए क्या है उनका कार्यक्रम?

गांधीनगर में राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय के स्नातक समारोह में उपस्थित रहेंगे

 गुजरात में चुनाव का माहौल जम रहा है। ऐसे में गुजरात के लोगों को आकर्षित करने के लिए दिग्गज नेता विभिन्न विकास कार्यों की सौगात दे रहे हैं।  पीएम मोदी जहां गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं, वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर गुजरात के दौरे पर आ रहे हैं। रविवार को गांधीनगर अपने संसदीय क्षेत्र में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में मौजूद रहेंगे। गांधीनगर में राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय के स्नातक समारोह में उपस्थित रहेंगे।

रविवार को अमित शाह कलोल तालुका के वडसर गांव की तालाव के सौंदर्यीकरण के काम का उद्घाटन करेंगे। अमित शाह सोमवार सुबह दिल्ली लौटेंगे। आपको बता दें कि जन्माष्टमी के दिन अमित शाह भी गुजरात के दौरे पर थे और वे कृष्ण जन्मोत्सव के मौके पर अपने परिवार के साथ इस्कॉन मंदिर पहुंचे और आरती में भी शामिल हुए थे। जैसे-जैसे निकट भविष्य में विधानसभा चुनाव आ रहे हैं, केंद्रीय नेताओं के गुजरात दौरे भी बढ़ते जा रहे हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 28 अगस्त को गांधीनगर में राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय के स्नातक समारोह में शामिल होंगे। राष्ट्रीय विश्वविद्यालय बनने के बाद यह इसका पहला स्नातक समारोह है। दीक्षांत समारोह के बाद गृह मंत्री अमित शाह दोपहर में कलोल के पंसार गांव का दौरा करेंगे। सूत्रों ने बताया कि अमित शाह अपने संसदीय क्षेत्र में विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे और संबंधित अधिकारियों से चर्चा करेंगे। गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता गुजरात का दौरा कर रहे हैं, क्योंकि दो महीने बाद आचार संहिता लागू हो जाएगी। भाजपा ने विकास कार्यों की गति तेज कर दी है और लोगों के बीच जा रही है। 
Tags: 0