अहमदाबाद : प्रत्येक व्यक्ति तक प्राथमिक सुविधाएं पहुंचाकर सरकार ने चरितार्थ किया ‘अंत्योदय से सूर्योदय’ का सूत्र : सीएम भूपेंद्र पटेल

अहमदाबाद : प्रत्येक व्यक्ति तक प्राथमिक सुविधाएं पहुंचाकर सरकार ने चरितार्थ किया ‘अंत्योदय से सूर्योदय’ का सूत्र : सीएम भूपेंद्र पटेल

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की उपस्थिति में गांधीनगर में आयोजित हुआ ओड समाज का स्नेहमिलन कार्यक्रम

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कहा है कि सरकार ने राज्य के अंतिम छोर के व्यक्ति तक सड़क, बिजली और पानी जैसी प्राथमिक सुविधाएं पहुंचाकरक ‘अंत्योदय से सूर्योदय’ के सूत्र को चरितार्थ किया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने जनसाधारण की छोटी से छोटी जरूरतों का ध्यान रखकर सुशासन की जो अनूठी राह चुनी है, उससे गुजरात देश का मॉडल स्टेट बना है। मुख्यमंत्री ने यह बात शुक्रवार को ओड समाज के स्नेहमिलन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। इस अवसर पर ओड समाज ने मुख्यमंत्री का गर्मजोशी के साथ अभिवादन किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले दो दशक की विकास यात्रा ने गुजरात को देश का ग्रोथ इंजन बनाया है। 108 आपातकालीन सेवा, प्रधानमंत्री जन आरोग्य – मा-कार्ड जैसी अनेक सेवा योजनाओं के व्यापक और प्रभावी क्रियान्वयन से गुजरात जनकल्याणकारी सेवाएं प्रदान करने के मामले में हमेशा आगे रहा है। उन्होंने आगे कहा कि गुजरात की भाजपा सरकार नागरिकों की हर तरह की शिकायतों और समस्याओं को सुनकर उसका समाधान करने के लिए सदैव तत्पर है। 
ओड समाज के अग्रणियों ने मुख्यमंत्री का गर्मजोशी से अभिवादन किया

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकारों ने कोविड नियंत्रण, व्यापक टीकाकरण और उपचार संबंधी जो कदम उठाए, उसने दुनिया भर के देशों का ध्यान आकर्षित किया है। केवल यही नहीं, प्रधानमंत्री की विदेश नीति के परिणामस्वरूप भारत के गौरव एवं अस्मिता का परचम दुनिया भर में लहराया है। उन्होंने कहा कि यूक्रेन युद्ध की स्थिति हो या कोरोना की वैश्विक महामारी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ‘ऑपरेशन गंगा’ जैसा मिशन चलाकर भारतवासियों की सुरक्षित वतन वापसी सुनिश्चित की है। 
ओड समाज का स्नेहमिलन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भुपेन्द्र पटेल

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत की इस अस्मिता एवं राष्ट्र गौरव का गान करने के लिए हरेक देशवासी ने ‘हर घर तिरंगा’ अभियान से जुड़कर अपने घर या कार्यस्थल पर तिरंगा फहराया था। इस अवसर पर ओड समाज के पूज्य गुरु पीसावाड़ा महाराज, बख्शी आयोग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष उदय कानगड़, पूर्व अध्यक्ष भगवानदास पंचाल, ओड समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष जशुभाई ओड सहित कई अग्रणी भाई-बहन उपस्थित रहे।
Tags: 0