अहमदाबाद : पत्नी ने पति हत्या कर आत्महत्या में बदलने की कोशिश की!

अहमदाबाद : पत्नी ने पति हत्या कर आत्महत्या में बदलने की कोशिश की!

शराब पीने की आदत वाले पति की पत्नी ने गला दबाकर हत्या कर दी

 अहमदाबाद के कृष्णानगर इलाके में एक ऐसी घटना सामने आई है जो चिंता का विषय है। यहां एक पत्नी ने पति की हत्या कर दी। शराब पीने की आदत वाले पति की पत्नी ने गला रेत कर हत्या कर दी। बाद में, उसने अपने पति की मृत्यु को आत्महत्या बनाने के लिए सभी प्रयास किए। हालांकि, जैसे ही पीएम की रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि हत्या हुई है, मृतक युवक के भाई ने भाभी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

इस मामले में अहमदाबाद के ठक्करनगर इलाके के रहने वाले सुनील दिवाकर नाम के युवक ने शिकायत दर्ज कराई है। 22 अगस्त को जब शिकायतकर्ता शाम को घर पर था तो पत्नी ने कहा कि अनिलभाई के घर कुछ हुआ है। शिकायतकर्ता अपनी पत्नी के साथ भाई अनिल के घर गया था, जहां अनिल सीढी पर पड़ा था। सुनील ने अपने भाई को जगाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं उठा। मुंह से खून निकल रहा था तो उसने 108 पर फोन किया।

इस दौरान आसपास के लोग जमा हो गए। अनिल दिवाकर की पत्नी मंगला रो रही थी, जिससे शिकायतकर्ता ने उससे कुछ नहीं पूछा। 108 के डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर पुलिस को बुला लिया, जहां अनिल की पत्नी मंगला से पूछने पर उसने कहा कि अनिल ने ऊपरी कमरे की खिड़की में चादर बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस जब ऊपर वाले कमरे में गई तो खिड़की पर चादर पड़ी मिली। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

बाद में परिजनों ने युवक का अंतिम संस्कार किया। सुनील दिवाकर जब अपने छोटे भाई का अंतिम संस्कार कर घर आए तो चाली में रहने वाले सनी कश्यप और मदनसिंह राजपूत ने बताया कि 22 अगस्त की रात चाली के नाके पर जब हम खड़े थे तो अनिल भी वहां बैठे थे। तभी उसकी पत्नी मंगला चिल्लाती हुई वहां आई और अनिल को तमाचा मार "आज तो तुझे पुरा कर दूंगा" कहते हुए धक्का मारकर घर ले गई।

बाद में, शिकायतकर्ता ने यह महसूस करने के बाद पुलिस को सूचित किया कि उसकी भाभी ने झूठी कहानी बनाई है कि उसके भाई ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस थाने पहुंचने पर, शिकायत कर्ता को पता चला कि छोटे भाई अनिल की गला घोंटने से मौत हुई। पीएम रिपोर्ट में उसके शरीर पर चोटों के निशान का पता चला। इस मामले में भाई की पत्नी ने रात में झगड़ा करने के बाद भाई की हत्या करने की बात ध्यान पर आने पर इस मामले में कृष्णानगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
Tags: 0