अहमदाबाद : आगामी 28 अगस्त को कच्छ जाएंगे पीएम मोदी, भुज में करेंगे स्मृतिवन का उद्घाटन

अहमदाबाद : आगामी 28 अगस्त को कच्छ जाएंगे पीएम मोदी, भुज में करेंगे स्मृतिवन का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 27 अगस्त को अहमदाबाद और 28 अगस्त को कच्छ का दौरा करने का कार्यक्रम है

 गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके बाद सभी दल चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। गुजरात में जैसे-जैसे चुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे चुनाव का माहौल बनता जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी गुजरात दौरे पर हैं। जुलाई में गुजरात दौरे के बाद पीएम मोदी 28 अगस्त को फिर से कच्छ आ रहे हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 अगस्त को कच्छ का दौरा करने वाले हैं। कच्छ में स्मृतिवन जाएंगे पीएम मोदी। वे भुज पहुंचकर स्मृतिवन का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद वहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस सभा में दो लाख लोगों के शामिल होने की संभावना है। इसके अलावा 11 अन्य कार्यों को पीएम मोदी सभा स्थल से शुभारंभ करेंगे। 
ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कच्छ दौरे से पहले मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल 25 अगस्त को कच्छ का दौरा करने वाले हैं। मुख्यमंत्री भुज के (भुजिया) स्मृति वन का निरीक्षण करेंगे और फिर नर्मदा के पानी को मोडकुबा की ओर मोड़ने की तैयारियों का जायजा लेंगे। आपको बता दें कि पहले पीएम मोदी का यह कार्यक्रम अगस्त के पहले सप्ताह में होना था। लेकिन किन्हीं कारणों से कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। लेकिन अब पीएम मोदी 27 और 28 अगस्त को गुजरात आएंगे।
गौरतलब है कि चुनावी साल के दौरान पीएम मोदी पिछले चार महीने से लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं। हालांकि, उनकी इस यात्रा का सीधा फोकस कच्छ और उसके आसपास के इलाकों पर है। उधर, प्रधानमंत्री मोदी के बार-बार गुजरात दौरे को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है।
Tags: 0