अहमदाबाद : अमरेली में बीजेपी नेताओं के साथ सीएम की 'टिफिन मीटिंग', कार्यकर्ताओं के सुने सवाल

अहमदाबाद : अमरेली में बीजेपी नेताओं के साथ सीएम की 'टिफिन मीटिंग', कार्यकर्ताओं के सुने सवाल

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल रविवार को अमरेली पहुंचे, वहां एक निजी पार्टी प्लॉट में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन मीटिंग की

गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल रविवार को अमरेली पहुंचे। मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में अमरेली जिला भाजपा के पदाधिकारियों सहित नेताओं के साथ टिफिन बैठक हुई। जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, बीजेपी ने कार्रवाई शुरू कर दी है। विधानसभा चुनाव की तैयारियों के तहत रविवार को अमरेली में तुलसी पार्टी प्लॉट पर बीजेपी की टिफिन मीटिंग आयोजित हुआ। इस बैठक में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल और इफको के अध्यक्ष दिलीपभाई संघानी, अमरेली जिले के पूर्व विधायक और अमरेली जिले के प्रभारी आरसी मकवाना, अमरेली जिले के सांसद नारणभाई काछड़िया और अमरेली जिले के भाजपा अध्यक्ष कौशिक वेकरिया, अमरेली जिले के सभी भाजपा पदाधिकारी इस टिफिन मीटिंग में मौजूद थे।
इस टिफिन मीटिंग में मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल ने बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के सवाल सुने। इस टिफिन मीटिंग में बीजेपी के तमाम कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने अधूरे कामों के मुद्दे मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल के सामने रखे। जिसमें विशेष रूप से सावरकुंडला के जीआईडीसी का मुद्दा, शियालबेट के पानी का मुद्दा और साथ ही भूमि माप और किसानों की सटीकता का उदाहरण, दो लोगों को अभी तक चक्रवात में मृत्यु सहायता नहीं मिली है, दो साल पहले नई बनी सड़कें टूट चुकी हैं। ऐसे कई सवाल मुख्यमंत्री से किए गए।
टिफिन मीटिंग पूरी होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल ने दिलीपभाई संघानी अमरेली काछड़िया अमरेली के जिला प्रभारी आरसी मकवाना और भरतभाई बोगरा के साथ लंच किया। इसके बाद मीडिया ने पूछा कि कल दोनों मंत्रियों के खाते वापस क्यों लिए गए तो मुख्यमंत्री ने हाथ जोड़कर कोई जवाब नहीं दिया।
Tags: 0