अहमदाबाद : 28 लाख का एमडी ड्रग्स ले जा रहे चार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े

अहमदाबाद : 28 लाख का एमडी ड्रग्स ले जा रहे चार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े

लॉकडाउन में धंधा बंद होने के बाद पुलिस का मुखबिर ड्रग्स के काले धंधे में आ गया

अहमदाबाद शहर से पुलिस ने एक बार फिर एमडी ड्रग्स के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच ने 38 लाख की राशि के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू की है। आरोपियों से पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं, आरोपियों ने बताया कि लॉकडाउन में धंधा बंद होने के बाद पुलिस का मुखबिर एक व्यक्ति ड्रग्स के काले धंधे में आ गया था।
आपको बता दें कि एमडी ड्रग्स मामले में आरोपी इन्द्रेश उर्फ इदु शेख, मोहम्मद इरफान उर्फ राजा बाबू शेख, धनुष उर्फ बिट्टू असोदिया और मनु रबारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के एक कार में एमडी ड्रग्स ले जाने की सूचना मिलने पर क्राइम ब्रांच की टीम रोपरा रोड पहुंची। जहां एक चेकिंग लगाई गई और फिल्मी अंदाज में कार का पीछा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी के पास से 28 लाख मूल्य की 289 ग्राम एमडी नशीला पदार्थ बरामद किया। पुलिस पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपी इन्द्रेश उर्फ इदु और राजा बाबू पिछले आठ महीने में चार बार एमडी ड्रग्स शहर में ला चुके हैं। पुलिस के गिरफ्तार होने से पहले आरोपी आदिल से मुंबई एमडी ड्रग्स की मात्रा लेने गया था, जो डोंगरी मुंबई का रहने वाला है। वहां से वे यात्रा कर सूरत आए और बाद में सूरत हाईवे से मुख्य पेडलर आरोपी धनुष और मनु को कार से अहमदाबाद ला जारहे थे तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।
आपको बता दें कि आरोपित इन्द्रेश को शराबबंदी व अपराध शाखा में हथियार रखने के आरोप में पालडी से गिरफ्तार किया गया है। जब राजाबाबू को सार्वजनिक सूचना के उल्लंघन के अपराध में करंज में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं जिनमें आरोपी राजा बाबू लाल दरवाजा पर कालीन का धंधा चलाता था। साथ ही वह अन्य कालीन डीलरों से रंगदारी देने का काम करता था। कारंज के पूर्व पुलिस अधिकारियों के समर्थन से राजाबाबू का प्रभुत्व बढ़ता गया। लेकिन जब अफसर बदले तो आरोपी राजाबाबू अपनी दूसरी पत्नी के साथ कारंज इलाके को छोड़कर जुहापुरा में रहने लगा।यह भी खुलासा हुआ कि आरोपी एमडी लॉकडाउन के दौरान नशीले पदार्थों का तस्कर बनने के साथ-साथ नशे आदि भी बन गया। उधर, आरोपी इन्द्रेश की पत्नी खुशबू भी पहले एमडी ड्रग्स का धंधा करती थी, वहीं कुछ समय से ड्रग्स के धंधे में लिप्त धनुष और मनु रबारी को भी पेडलर बनने से पहले ही पकड़ लिया गया था।
Tags: Ahmedabad