अहमदाबाद : अमूल फेडरेशन के पूर्व अध्यक्ष का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

अहमदाबाद : अमूल फेडरेशन के पूर्व अध्यक्ष का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

राज्य की तरह केंद्र सरकार को भी चौधरी समाज को लाभ पहुंचाना चाहिए

 पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान पर प्रदेश में हर घर तिरंगा अभियान जोर-शोर से चल रहा है। अरावली के धनसूरा में रविवार को अरबुदा सेना की तिरंगा यात्रा निकाली गई। इस त्रिरंगा यात्रा में विपुल चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है। विपुल चौधरी ने कहा है कि राज्य सरकार चौधरी समाज को फायदा पहुंचाती है। राज्य की तरह केंद्र सरकार को भी चौधरी समाज को लाभ पहुंचाना चाहिए। चौधरी समाज को फायदा होगा तो युवा आईआईटी, आईआईएम, इसरो में पढ़ सकेंगे। विपुल चौधरी ने बल देते हुए कहा कि वर्ष 2022 में अर्बुदा सेना का प्रभावशाली सरकार बनाएंगे। इस बयान के बाद चारों तरफ चर्चा शुरू हो गई है।
आपको बता दें कि जिन इलाकों में चौधरी समुदाय की आबादी है, वहां पूरे गुजरात में समाज सुधार के लिए अमूल फेडरेशन के पूर्व अध्यक्ष विपुलभाई चौधरी द्वारा अर्बुदा सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं। वहीं रविवार को अर्बुदा सेना का अधिवेशन अरावली जिले के धनसूरा में हुआ। जिसमें पूर्व गृह मंत्री विपुल चौधरी की अध्यक्षता में अधिवेशन हुआ।
विपुल चौधरी के धनसूरा चार रास्ता पहुंचने के बाद दिवंगत धनसूरा विधायक एवं सहकारिता नेता स्वर्गीय हरिभाई चौधरी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया और समुदाय के नेताओं द्वारा तिरंगा जुलूस निकाला गया। जुलूस एस मेहता हाई स्कूल के हॉल में सभा स्थल पहुंची। सभा को संबोधित करते हुए विपुल चौधरी ने कहा कि राज्य सरकार जिस तरह हमारी समाज को लाभ देती है, उसी तरह केन्द्र सरकार हमारे समाज को लाभ दें ताकि हमारे बच्चे आईआईटी-आईआईएम और इसरो में पढ़ सकें। उन्होंने कहा कि अगले 2022 के चुनाव में विपुल भाई और अर्बुदा सेना के प्रभाव वाली सरकार बनेगी।
Tags: 0