अहमदाबाद : कम उम्र में मशहूर होने के चक्कर में एक युवक ने किया ऐसा काम, फिर पुलिस ने जो हाल किया, जानें

अहमदाबाद : कम उम्र में मशहूर होने के चक्कर में एक युवक ने किया ऐसा काम, फिर पुलिस ने जो हाल किया, जानें

सोशल मीडिया पर रख कर पुलिस को चुनौती देने वाले बुटलेगर को गिरफ्तार कर पुलिस ने कानून का पाठ पढ़ाया

 'रूल बनाना सरकार का काम है तोड़ना हमारा' इस फिल्मी डायलॉग की रील और वह भी दारु-बियर की बोतलों के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर रख कर पुलिस को चुनौती देने वाले बुटलेगर को गिरफ्तार कर पुलिस ने कानून का पाठ पढ़ाया। रिवरफ्रंट, जमालपुर जैसे शहर के अलग-अलग इलाकों में शराब की बोतलों के साथ फिल्म की डायलॉग रील बनाने वाला अब असली पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। आइए जानते हैं जमालपुर इलाके में रहने वाले इस शराब तस्कर का अपराध कुंडली...
क्राइम ब्रांच की हिरासत में आये आरोपी का नाम मोहम्मद जैद उर्फ ​​जैदु है, जो जमालपुर में मच्छीपीर की दरगाह के पास रहता है। आरोपी की उम्र महज 20 साल है। लेकिन कम उम्र में मशहूर होने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर पुलिस को चुनौती देने की गलती कर दी। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद क्राइम ब्रांच ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर जांच शुरू की। क्राइम ब्रांच की टीम को विशेष सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार कर सरकार के नियमों का पालन न करने की मानसिकता वाले को कानून का पाठ पढ़ाया। 
अगर हम आरोपी के आपराधिक इतिहास की बात करें तो आरोपी के खिलाफ दो साल पहले खोखरा थाने में मद्यनिषेध का मामला दर्ज किया गया था और उसे वर्ष 2020 में इसनपुर क्षेत्र में कारों को जलाने के मामले में इसनपुर पुलिस ने पकड़ा था। जबकि दाणीलिमडा थाना क्षेत्र में मारपीट व जान से मारने की धमकी के मामले में आरोपी फरार चल रहा था। इसी अपराध में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। क्राइम ब्रांच ने आरोपी से पूछताछ करते हुए कबूल किया है कि उसने चलती कार में जमालपुर इलाके में रहने वाले अपने दोस्तों के साथ शराब पीते हुए सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए वीडियो बनाया था। 
आरोपी अब पुलिस को बता रहा है कि वह एक खिलौना डीलर के यहां काम करता है। लेकिन वह शराब बेचकर बूटलेगर का भी काम करता था। इस वायरल वीडियो के मामले में क्राइम ब्रांच ने स्थानीय पुलिस का काम किया है और अब आरोपी को गायकवाड़ हवेली पुलिस को सौंपने की प्रक्रिया चल रही है। हालांकि गायकवाड़ हवेली पुलिस ने यह कहते हुए हिरासत में नहीं लिया कि आरोपी के खिलाफ कोई अपराध दर्ज नहीं किया गया है और आखिरकार अपराध शाखा ने आरोपी की हिरासत दाणीलिमडा पुलिस को सौंपने का प्रयास किया है। उस समय हवेली पुलिस द्वारा आरोपित के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने पर कई तरह के संदेह व्यक्त किए जा रहे हैं। सवाल यह है कि हवेली पुलिस ने ऐसे चुनौती देने वाले के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की।
Tags: 0