अहमदाबाद : चोरी ऊपर से सीना जोरी, बाहरवाली के चक्कर में पहले बेचा घर, फिर खुद ही करने लगा पत्नी को प्रताड़ित

आरोपी पति शिक्षिका पत्नी के वेतन पर भी कर बैठा है कब्जा

पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास, ईमानदारी और समर्पण पर चलता है। आज के समय में विवाहोपरांत नाजायज संबंध के मामलों में तेजी देखी जा रही है। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है। अहमदाबाद के संरक्षित इलाके में एक विवाहिता के साथ शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।
घटना के विवरण के अनुसार शहर के संरक्षित क्षेत्र में रहने वाली एक महिला की शादी को 16 साल हो चुके हैं। इनके दो बच्चे भी हैं। पीड़िता के पति का एक अन्य महिला से प्रेम प्रसंग था, उसने घर गिरवी रखा और अपने आराम और निजी खर्चों के लिए 23 लाख रुपये का इस्तेमाल किया। हालांकि, महिला का पति पैसे को लेकर उसे बार-बार शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था।
मिली जानकारी के अनुसार महिला के पति ने उसका मोपेड स्कूटर, बैंक एटीएम कार्ड के साथ ही मोबाइल फोन भी चुरा लिया है। पीड़िता एक शिक्षिका है और जैसे ही उसका वेतन बैंक में जमा होता है उसका पति उसको भी तुरंत निकाल लेता है। शादी के बाद से ही महिला का पति पैसों को लेकर उससे लड़ाई करता रहा है। महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और कानूनी कार्रवाई की मांग की है।