अहमदाबाद वासियों के लिए राहत की खबर; AMTS-BRTS का किराया नहीं बढ़ेगा

अहमदाबाद वासियों के लिए राहत की खबर; AMTS-BRTS का किराया नहीं बढ़ेगा

पिछले काफी समय से देश भर में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों ने लोगों को परेशान कर रखा है। बढ़ती कीमतों के कारण हर कोई यात्रा करने के पहले एक बार उसकी आवश्यकता के बारे में जरूर सोच रहा है। निजी वाहनों के अलावा पब्लिक ट्रांसपोर्ट में घूमना भी लोगों के लिए काफी भारी पड़ रहा है। इस बीच अहमदाबाद में AMTS और BRTS में यात्रा करने वाले ग्राहकों के लिए एक राहत के समाचार आए है। तंत्र द्वारा फिलहाल एएमटीएस और बीआरटीएस के किरायों में कोई भी इजाफा नहीं करने का निर्णय लिया गया है।
ट्रांसपोर्ट कमिटी के चैरमेन ने इस बारे में बयान देते हुये कहा कि फिलहाल अहमदाबाद में एएमटीएस और बीआरटीएस का जो किराया है वह यथावत रखा गया है। फिलहाल उसमें किसी भी तरह का कोई इजाफा या कोई कटौती नहीं की जाएगी। यात्री फिलहाल जो किराया दे रहे है वहीं किराया आगे भी जारी रहेगा। एक और जहां कई लोग इस राहत के समाचार मान रहे है तो वहीं दूसरी और लोग इसे चुनाव के कारण कोई भी जोखिम ना लेने की नीति बता रहे है। 
बता दें कि हर साल मार्च में ट्रांसपोर्ट कमिटी द्वारा ईंधन की कीमतों को देखते हुये बसों के किराये का संशोधन किया जाता है। हालांकि इस बार बसों के किराये में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है।
Tags: Ahmedabad