लो, राजस्थान एसटी बस का ड्राइवर गुजरात में शराब की खेप लाता पकड़ा गया!

लो, राजस्थान एसटी बस का ड्राइवर गुजरात में शराब की खेप लाता पकड़ा गया!

पिछले काफी समय से गुजरात में अवैध तरीके से शराब के हेरा फेरी के कई किस्से सामने आ रहे हैं। हालांकि अहमदाबाद में एक अनोखा किस्सा सामने आया है। अहमदाबाद के पारडी पुलिस ने राजस्थान परिवहन निगम के एक बस ड्राइवर को शराब की हेराफेरी करते हुए हिरासत में लिया हुआ है। पारडी पुलिस द्वारा राजस्थान परिवहन निगम की बस चलाने वाले भंवर सिंह शेखावत को हिरासत में लिया गया। क्योंकि वह मुसाफिरों के साथ-साथ शराबों की भी हेरा फेरी करने लगा था।
जल्द से जल्द आसानी से पैसे कमाने के लालच में राजस्थान के शराब से हेराफेरी करना शुरू कर दिया था। कुछ ही समय पहले पारडी पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली। जिसके बाद उन्होंने जांच करते हुए जोधपुर डिपो की बस को पकड़ा था। जिसमें 52 विदेशी शराब की बोतलें मिली थी।
पुलिस की जांच में सामने आया कि भंवर सिंह शेखावत अब तक अहमदाबाद में 10 से अधिक खेप मार चुका है। शराब की डिलीवरी करने के लिए उसे हर बैग के लिए ₹2000 मिलते थे। जांच में यह भी सामने आया कि राजस्थान जोधपुर के किरण मेवाड़ा नाम के शख्स द्वारा यह शराब की सप्लाई की जाती थ। जिसके चलते पुलिस ने किरण मेवाड़ा को भी हिरासत में लेने के चक्र गतिमान किए हैं।