अहमदाबाद : दुकान बंद करने के समय मंचूरियन का ऑर्डर दिया, मालिक ने मना किया तो ग्राहक ने पिटाई कर दी

अहमदाबाद : दुकान बंद करने के समय मंचूरियन का ऑर्डर दिया, मालिक ने मना किया तो ग्राहक ने पिटाई कर दी

दुकानदार ने किया मना तो पीट दिया तीन लोगों को

हिंदी में एक कहावत है ‘एक तो चोरी, उपर से सीना जोरी’ इसका अर्थ होता है कि गलती ना होने पर भी सामने वाले को सुनना। अहमदाबाद में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ एक फास्ट-फूड चलाने वाले द्वारा मंचूरियन के आदेश को मन करने के बाद एक ग्राहक ने गुस्से में आ कर कथित तौर पर मालिक और उसके तीन कर्मचारियों की पिटाई कर दी। ये घटना शनिवार रात खोखरा में एक्सप्रेस हाईवे के पास हुई।
जानकारी के अनुसार फ़ास्ट फ़ूड स्टाल के 49 वर्षीय मालिक मोहन भारवाड़ ने 28 वर्षीय रोहित राणा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के अनुसार जब वे दुकान बंद कर रहे थे और उसके कर्मचारी प्लेट धो रहे थे जब राणा अंदर आया और उसे मंचूरियन की एक प्लेट पैक करने के लिए कहा। इस पर जब भरवाड़ ने उसे बताया कि दुकान बंद है और कोई मंचूरियन नहीं बचा है। इससे राणा नाराज हो गया और उसने भरवाड़ को गाली देना शुरू कर दिया।
इसके बाद मामला और बिगड़ गया और आरोपी ने उन पर तथा तीन अन्य लोगों पर हमला कर दिया। राणा ने भरवाड़ और उसके कर्मचारियों के खिलाफ एक जवाबी शिकायत भी दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि जब उन्होंने बार-बार पार्सल पैक करने का अनुरोध किया तो स्टाल के लोगों द्वारा उन पर लाठियों से हमला किया गया।
Tags: Ahmedabad