अहमदाबाद : पत्नी को एफबी पर हुआ प्यार, प्रेमी ने कई बार किया रेप, आखिर पति ने बचाया

अहमदाबाद :  पत्नी को एफबी पर हुआ प्यार, प्रेमी ने कई बार किया रेप, आखिर पति ने बचाया

आरोपी ने महिला का विश्वास प्राप्त कर प्रेमजाल में फंसाकर पहले राजस्थान के अजमेर में शारीरिक संबंध बनाया

फेसबुक पर युवक के साथ मित्रता कर उसके साथ संबंध बनाना एक विवाहित महिला को भारी पड़ने की घटना प्रकाश में आई है। आरोपी ने महिला का विश्वास प्राप्त कर प्रेमजाल में फंसाकर पहले राजस्थान के अजमेर में शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद महिला को बदनाम करने की धमकी देने के बाद आरोपित ने टुकड़े-टुकड़े में करीब ढाई लाख रुपये ले लिए। आरोपी ने अहमदाबाद में तीन दरवाजा के पास स्थित पटवा शेरी के एक मकान में ले जाकर बारबार बलाच्कार किया। इस संबंध में परिणीता ने शिकायत दर्ज कराई है और अब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
फतेहवाड़ी की एक 31 वर्षीय महिला अपने परिवार के साथ रहती है और घर का काम करती है। उसके पति रिक्शा का ले बेच करते और उनकी एक 11 साल की बेटी है। करीब छह महीने पहले लड़की के फेसबुक पर एनके पठान के नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई और फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली। इसके बाद युवती ने युवक से एफबी पर करीब आठ से दस दिन तक बात की और दोनों ने एक-दूसरे का परिचय कराया। जिसमें  एनके पठान नामक नशरुखान ताजखान पठान (निवासी- ताज रेजीडेंसी पीछे रॉयल अकबर टावर के पीछे, जुहापुरा) था।
इसके बाद युवती  ने एक-दूसरे पर भरोसा करते हुए मोबाइल फोन नंबरों का आदान-प्रदान किया। इसके बाद दोनों फोन पर बात करने लगे। लगभग पच्चीस दिन बाद, लड़की और नशरुखान पठान दोनों अपनी कार में पहली बार सीधे सरखेज से दातार दातार उंझा गए थे। करीब पंद्रह दिन बाद लड़की और नशरुखान पठान दोनों शाहीबाग से रात में ट्रावेल्स से अजमेर दरगाह गए। सुबह वहां पहुंचे और गेस्ट हाउस में रुके। दोनों ने पहले एक गेस्ट हाउस में शारीरिक संबंध बनाए।
उसके बाद वह रात में अजमेर से रवाना हुए और अहमदाबाद लौट आए। करीब पंद्रह दिन बाद युवती और युवक ऑटो रिक्शा से अहमदाबाद से महमदाबाद गए और फिर करीब पंद्रह-बीस दिन बाद फिर दातार उंझा गए। उसके बाद यह नशरुखान पठान युवती पर अपना हक जताने लगा। जिससे युवती ने नशरुखान पठान से बातचीत करना कम कर दिया था। तब नशरू खान ने युवती से कहा, अब से मैं तुम पर शक नहीं करूंगा, मुझे माफ कर दो। तो युवती उसके विश्वास में वापस आ गई और फिर से बात करने लगी।
इसके बाद वे दोनों आबू रोड चले गए जहां उन्होंने दोनों रातें होटल में बिताईं। जिसके बाद शारीरिक संबंध बने। सुबह अहमदाबाद के लिए निकलने के बाद नशरुखान पठान लड़की को फिर से प्रताड़ित करने लगा, आप किसके साथ ऑनलाइन हैं? तुम्हारी किससे बातचीत हो रही है आदि से युवती को परेशान करना शुरू कर दिया। तो युवती  नशरुखान पठान से तंग आ गई और सिम कार्ड बंद कर दिया। फिर उसने बार-बार अपने दोस्तों के माध्यम से उससे कहा कि  एक बार नशरुखान पठान से बात कर ले। जिससे युवती ने नए खरीदे गए मोबाइल नंबर से नशरुखान ताजखान पठान से बात की। इसलिए उसका नया नंबर उसके पास आ गया। 
फिर करीब तीन महीने बाद नशरुखान ताजखान पठान युवती को धमकी देने लगा कि हम जहां भी गए हैं और वहां जो भी खर्च हुए वह पैसे दे दो और अगर तुमने मेरे साथ सेक्स नहीं किया तो मैं तुम्हारे पति से हमारे शारीरिक संबंध के बारे में बता दूंगा। इस धमकी के बाद पति को दोनों के रिश्ते के बारे में पता न चले, युवती ने  वही करना शुरू कर दिया जो नसरखान ताजखान पठान कहता था। नशरुखान ताजखान पठान को अहमदाबाद के तीन गेट के पास पटवा गली स्थित अपने घर ले गया। जहां एक युवती के साथ उसकी मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाए।
इसके बाद हर चार-पांच दिन में पटवा गली स्थित उसके घर ले जाकर धमकाता और जबरन शारीरिक संबंध बनाया। ताकि युवती को उसकी धमकी की आदत हो जाए और पति या गृहस्थ को अफेयर के बारे में पता न चले। नशरुखान की इस करतूत से  युवती  ऊब गई और उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया। तो यह नशरुखान ताजखान पठान लड़की के घर के आस-पास घूमकर लोगों बताने की कोशित करने लगा। 
फिर कुछ दिन पहले नशरुखान ताजखान पठान लड़की के फ्लैट के सामने आया और बोला, ''तुम मुझे पैसे दो तो लड़की ने उससे कहा, 'मेरे पास इस वक्त पैसे नहीं हैं। तो उसने  पति को फोन करने के लिए कहा, वह उससे इतनी तंग आ गई कि उसने अपने पति को फोन किया और उसे अपने प्रेम संबंध के बारे में बताया।
बाद में युवती ने वहां से ऑटो रिक्शा लिया और नदी किनारे आत्महत्या करने चली गई जहां उसने रिक्शा चालक को अपना मोबाइल फोन दिया था, लेकिन कुछ दूर जाने के बाद युवती अचानक बेहोश हो गई।  फिर जब उसे होश आया तो उसके पति और उसके पति के दोस्त आ गए। उसे समझाने के बाद उसे घर वापस लाया गया और पति-पत्नी के इस मामले पर चर्चा करने के बाद, लड़की ने शिकायत दर्ज करने का फैसला किया।
Tags: