अहमदाबाद : SBI का ATM गैस कटर से काट 35 लाख नगद उड़ा ले गये चोर!

अहमदाबाद : SBI का  ATM गैस कटर से काट 35 लाख नगद उड़ा ले गये चोर!

पिछले काफी समय से राज्य में टसकारों का आतंक काफी बढ़ गया है। खास तौर पर अब चोरों द्वारा बैंक एटीएम को शिकार बनाया जा रहा है। ऐसा ही एक और मामला अहमदाबाद से सामने आया है। अहमदाबाद के रामोल में तक्षशिला रोड पर तस्करों ने एसबीआई के बैंक के एटीएम को गैस कटर से तोड़कर 34.59 लाख रुपये की की लूट मचाई होने की शिकायत रामोल थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। हालांकि, आरोपी के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं मिल रहे क्योंकि तस्करों ने सीसीटीवी पर स्प्रे कर दिया था और साथ ही सायरन का तार काट दिया।
पूरी घटना का विवरण यह है कि न्यू नरोदा विनायक प्लाजा निवासी संजय सिंह कुशवाह एक एटीएम चलाने वाली कंपनी में चैनल एग्जिट का काम करते है। जिसमें उन्हें एसबीआई, एक्सिस और आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम की हर दिन विजिट कर के  रिपोर्ट करनी होती है। बुधवार की सुबह उनके पास फोन आया कि तक्षशिला रोड स्थित कृष्णधाम शॉपिंग सेंटर स्थित एसबीआई के एटीएम से चोरी हो गई है। जब वह एटीएम देखने गए तो उन्होंने पाया कि एटीएम के  कैमरा पर स्प्रे किया गया था और सायरन का तार भी तोड़ दिया गया था। साथ ही गैस कटर से एटीएम को काट कर एटीएम से 34.59 लाख रुपये की चोरी हुई थी।
रामोल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिसमें पुलिस ने कृष्णाधाम शॉपिंग सेंटर और आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी की जांच शुरू कर दी है।