अहमदाबाद : पत्नी घर काम करवाती, पुत्र तमाचे मारता; हताश शख्स ने नदी में छलांग लगा ली

अहमदाबाद : पत्नी घर काम करवाती, पुत्र तमाचे मारता; हताश शख्स ने नदी में छलांग लगा ली

मृतक के पिता ने लगाया अपनी बहू और पोते पर बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने और शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप

पति पत्नी के बीच कहासुनी और नोकझोक बहुत आम बात है। इस बीच अहमदाबाद शहर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और उसके बेटे के अत्याचारों के कारण आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता द्वारा अपनी ही बहू और पोते के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है। जिसमें चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। 
आपको बता दें कि शिकायत में ससुर ने बहू और उसके पोते पर बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने और शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। मृतक के पिता का आरोप है कि बहू और पोते उसे अपने नाम पर दुकान और घर बनाने के लिए मजबूर कर रहे थे। पति को बर्तन धोने तक का काम करना पड़ता है। इसके अलावा, यदि पुत्र अपने पिता से मिलता, तो उसे थप्पड़ मार कर घर से बाहर निकाल देता। इन सबसे कंटालकर जगदीश रामसिंधानी ने साबरमती नदी में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी।
जानकारी के अनुसार विनाबेन की शादी सरदारनगर निवासी जगदीश रामसिंधा से 1998 में हुई थी। शादी के बाद उन्हें दिनेश नाम का एक बेटा हुआ, जो अब 20 साल का है। शादी के बाद परिवार अलग हो गया और उनका जीवन खुशहाल था। लेकिन कुछ ही सालों में परिवार में झगड़ा होने लगा। साल 2019 से पत्नी अपने पति और ससुर को अपने नाम पर घर और दुकान बनाने के लिए मजबूर कर रही थी। हालांकि, ससुर ने अपने बेटे के नाम पर घर बनाया। इसके बाद भी पत्नी की प्रताड़ना जारी रही। इतना ही नहीं पत्नी पति के लिए घर का सारा काम करती थी। हालांकि, जगदीश के पिता को इसकी जानकारी नहीं थी। लेकिन जब जगदीश ने अपने पिता को मामले की सूचना दी और जब पति घर आया तो पत्नी ने पति को थप्पड़ मारते हुए कहा कि उसने अपने पिता को सब क्यों बताया।
घटना 20 जनवरी के दिन घटी जब जगदीशभाई साबरमती नदी पर इंदिराब्रिज गए और नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली। उसका शव 26 जनवरी को मिला था। मृतक के पिता द्वारा बहू और पोते के खिलाफ एयरपोर्ट थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच भी शुरू कर दी है। एसीपी जी डिवीजन के वीएन यादव ने कहा कि एयरपोर्ट पुलिस ने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस महिला और बच्चे की भी तलाश कर रही है।
Tags: Ahmedabad