अहमदाबाद : पत्नी से अलग होने की आई नौबत तो पति को सुझी कारस्तानी; पत्नी के सोशल मीडिया एकाउंट का पासवर्ड बदल दिया, गिरफ्तार हो गया!

अहमदाबाद : पत्नी से अलग होने की आई नौबत तो पति को सुझी कारस्तानी; पत्नी के सोशल मीडिया एकाउंट का पासवर्ड बदल दिया, गिरफ्तार हो गया!

पासवर्ड बदल कर अन्य लोगों को भेजने लगा अश्लील कमेंट्स

पति और पत्नी के बीच विश्वास का संबंध होता है। सात जन्म साथ जीने-मरने की कस्में खाने वाले युगल कभी बिछड़ जाएं तो जानी-दुश्मन सा व्यवहार एक-दूसरे के साथ करते हैं। ऐसा ही एक वाकया अहमदाबाद से सामने आया है। 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सागर सावलिया से पेशे से टेक्सटाइल डिजाइनर का काम करता था। उसकी वर्ष 2021 में शादी हुई थी। शादी के एक महीने बाद ही पति-पत्नी में अनबन हो गई और दोनों ने अलग होने का निर्णय ले लिया। 
पति से अलग होने की नौबत आते ही पति सागर को पता नहीं क्या खुराफात सुझी कि उसने अपनी पत्नी के सोशल मीडिया एकाउंट का पासवर्ड बदल कर उससे गंदे कोमेंट्स करने शुरु कर दिये। उसने अलग-अलग पांच लोगों को पत्नी के एकाउंट से अश्लील संदेश भेजे। 
जब मामले की खबर पत्नी को हुई तो उसने बिना समय गंवाए अहमदाबाद साइबर क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सागर सावलिया को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की। उसने स्वीकार किया कि पत्नी के साथ झगड़े के बाद गुस्से में आकर उसने पत्नी के इंस्टाग्राम एकाउंट का पासवर्ड बदल कर अश्लील संदेश भेजे थे ताकि उसकी बदनामी हो। पुलिस ने सागर से पूछताछ जारी रख जांच आगे बढ़ाई है। पुलिस यह पता लगायेगी कि कहीं उसने अन्य कोई फेक एकाउंट खोलकर पत्नी को बदनाम करने का प्रयास तो नहीं किया।