गुजरात में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच शिक्षा विभाग ने यह फैसला लिया

गुजरात में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच शिक्षा विभाग ने यह फैसला लिया

राज्य शिक्षा विभाग की ओर से सभी स्कूलों को पत्र

गुजरात में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच गुजरात में शिक्षा जारी रहेगी। जिसमें राज्य के शिक्षा विभाग की ओर से सभी स्कूलों को पत्र द्वारा सूचित किया गया है। जिसमें कक्षा-1 से 12 तक की शिक्षा ऑनलाइन-ऑफलाइन जारी रहेगी। साथ ही छात्रों को निर्देश दिया गया है कि कोई भी लक्षण दिखने पर वे स्वास्थ्य केंद्र जाएं।
सूरत शहर में 15 छात्र कोरोना संक्रमित
अहमदाबाद शहर के चार स्कूलों में कुल 6 मामले सामने आने के साथ ही राज्य में अब तक कुल 35 छात्र कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। सूरत शहर में सबसे ज्यादा 15 छात्रों को कोरोना हुआ है।
निकट भविष्य में स्कूलों में संक्रमण फैलने की संभावना है। अहमदाबाद के छारोडी इलाके की निरमा स्कूल में तीन और थलतेज की उदगम स्कूल में एक मिलाकर कुल चार छात्र कोरोना संक्रमित हुए। जिससे स्कूल प्रशासन द्वारा डीईओ को सूचित करने पर स्कूलों को ऑफलाइन शिक्षा के लिए बंद रखने का आदेश दिया था। 
देवभूमि द्वारका और कच्छू में 1-1 छात्र संक्रमित
 बोडकदेव के अहमदाबाद इंटरनेशनल स्कूल के एक बच्चे का जन्म एक महीने पहले हुआ था। शिलज के आनंदनिकेतन स्कूल में एक सप्ताह पहले एक बानक कोरोना से संक्रमित हुआ था। इस प्रकार अहमदाबाद में 6, सूरत में 15, राजकोट शहर में 4, वडोदरा, बनासकांठा में 2-2, नवसारी, जामनगर, देवभूमि द्वारका और कच्छ में 1-1 छात्र संक्रमित हुए हैं।
Tags: