अहमदाबाद : परिवार के शादी में जाने के बाद महिला पुलिस कर्मी ने की आत्महत्या, तीन दिन तक घर में पड़ी रही लाश

अहमदाबाद : परिवार के शादी में जाने के बाद महिला पुलिस कर्मी ने की आत्महत्या, तीन दिन तक घर में पड़ी रही लाश

पति और पुत्र जामनगर में शादी करने गए थे, पड़ोसियों ने थी पुलिस को दी जानकारी

अहमदाबाद के मणिनगर में गोर कुवा इलाके में स्थित कर्मभूमि रो हाउस के एक मकान में महिला पुलिस कर्मी द्वारा आत्महत्या कर लिए होने की घटना सामने आने पर पूरे इलाके में हलचल मच गई है। महिला पुलिस कर्मी अपने पति और पुत्र के साथ रहती थी, जो दोनों ही जामनगर में एक शादी में गए हुये थे। इस दौरान महिला ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। लगभग तीन दिन हो जाने के बाद जब लाश सडने लगी और उसमें से असह्य दुर्गंध आने लगी तो इस बात की जानकारी पड़ोसियों को लगी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मनीषा विजयसिंह चौहान नाम की 34 वर्षीय महिला पुलिसकर्मी के घर में बिलकुल असहनीय दुर्गंध आ रही थी। इसके चलते पड़ोसियों द्वारा इस बारे में पुलिस को जानकारी दी गई थी। जैसे ही पुलिस को जानकारी मिली खोखरा पुलिस कुछ ही समय में वहाँ पर पहुंची। जहां पहुँचकर उन्होंने लाश को नीचे उतारकर पोस्ट्मॉर्टेम के लिए उसे अस्पताल भेजा।
माना जा रहा है की महिला पुलिसकर्मी ने तीन दिन आत्महत्या किए होने का माना जा रहा है। इस दौरान घर में रहने वाले महिला के पति और उसका पुत्र जामनगर शादी में गया हुआ है। हालांकि अभी तक महिला के आत्महत्या का कारण अंजान है। महिला पुलिसकर्मी की मौत के कारण पूरे पुलिस दल में भी मातम का माहौल छाया हुआ है।
Tags: Ahmedabad