अहमदाबाद : कोरोना काल के दौरान लोगों की सेवा में लगे पुलिस वालों के लिए किया गया 'सूर्यवंशी' देखने का खास इंतजाम

अहमदाबाद : कोरोना काल के दौरान लोगों की सेवा में लगे पुलिस वालों के लिए किया गया 'सूर्यवंशी' देखने का खास इंतजाम

कोरोना काल के दौरान डॉक्टरों के अलावा पुलिस कर्मचारियों ने भी काफी कड़ी मेहनत की थी। कोरोना के कारण लगे लोकडाउन से पुलिस कर्मचारी भी मानसिक रूप से काफी थक चुके थे। ऐसे में पुलिस कर्मचारियों के अंदर से लोकडाउन की थकान मिटाने के लिए और सभी पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ाने के लिए खास तौर पर उनके लिए सूर्यवंशी फिल्म दिखाने का आयोजन किया गया था।  
(Photo Credit : zeenews.india.com)

अहमदाबाद के रायपुर इलाके में आए मिराज सिनेमा में सभी पुलिस कर्मचारियों को बारी-बारी फिल्म देखने मिले ऐसा खास आयोजन किया जा रहा है। उल्लेखनीय है की महामारी के समय के दौरान राज्यभर में सभी पुलिस कर्मचारियों की छुट्टी कैंसल करवाकर सभी पुलिसकर्मियों को कोरोना ड्यूटी में लगाया गया था। ऐसे में जब कोरोना महामारी के केसों में कमी आई है और थियेटर में भी 100 प्रतिशत कैपिसिटी के साथ फिल्म दिखाने की अनुमति दी गई है, ऐसे में पुलिसकर्मियों को भी फिल्म का आनंद लेने का अवसर मिला था। उल्लेखनीय है कि फिल्म 'सूर्यवंशी' भी पुलिस पर ही है, जो कि साल 1993 में हुये ब्लास्ट पर आधारित है।
मिराज सिनेमा की ओर से अहमदाबाद के दो अलग-अलग मल्टीप्लेक्स में पुलिस के लिए स्पेशल शो का आयोजन किया गया। पहले दिन सेक्टर 1 विभाग के पुलिसकर्मी व अधिकारी फिल्म देखने पहुंचे। जबकि सेक्टर 2 के पुलिस कर्मियों के लिए मिराज सिनेमा द्वारा अन्य मल्टीप्लेक्स में अलग से व्यवस्था की गई है.
Tags: Ahmedabad