अहमदाबाद : माँ को भगा देने का आरोप लगाकर पिता ने किया बेटी पर ही हमला, भाई और पति ने बचाया

अहमदाबाद : माँ को भगा देने का आरोप लगाकर पिता ने किया बेटी पर ही हमला, भाई और पति ने बचाया

नौकरी करने के लिए ओमान गए है महिला की माता और बड़े भाई

किसी महिला द्वारा अपने ससुराल वालों पर शारीरिक उत्पीड़न का या मारपीट का आरोप लगाया हो ऐसी कई खबरें आपने सुनी होगी। हालांकि आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे है वह कुछ अलग ही है। यहाँ एक महिला ने अपने ही पिता के खिलाफ शारीरिक हिंसा का केस दर्ज करवाया है। अहमदाबाद के वेजलपुर पुलिस स्टेशन में महिला ने अपने पिता के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता महिला की माता और बड़ा भाई नौकरी करने के लिए ओमान देश गए है। इसके चलते महिला के पिता मोहम्मद शब्बिर और भाई मोहम्मद झैद उसके घर पर आकर रहने लगे। पर पिछले तीन-चार दिनों से पिता छोटी-छोटी बातों को लेकर क्रोधित हो जाते थे। ऐसे में जब उनकी बेटी उन्हें चाय पिलाने आई तो उन्होंने उसे अभद्र गालियां देकर उस पर आरोप लगाया की उसने ही उसकी माँ को यहाँ से भेजा है और उनके खाने-पीने की किसी को चिंता ही नहीं है। इतना कहते हुये उन्होंने चाय का थर्मस बेटी के सर पर फेंक मारा था और उसके बाल पकड़ कर उसे जमीन पर भी पटक दिया था। हालांकि इस दौरान युवती का भाई बीच में आ गया और उसने अपने पिता को रोका। 
हालांकि दूसरे ही दिन जब हर कोई घर में था और युवती का पति और भाई टीवी देख रहे थे तभी पिता अचानक से हाथ में छुरा लेकर आए और बेटी को फिर से गंदी जबान में गालियां देने लगे। युवती के पति और उसके भाई ने बीच में पड़कर फिर से मामले को शांत किया। हालांकि इसके बाद पूरा मामला पुलिस में पहुंचा और पुलिस ने परिणीता की शिकायत के आधार पर आगे की कार्यवाही शुरू की।
Tags: Ahmedabad