स्टेच्यु ऑफ यूनिटी को देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़, महामारी के संकट के बीच बस में बैठने के लिए हो रही है धक्कामुक्की

स्टेच्यु ऑफ यूनिटी को देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़, महामारी के संकट के बीच बस में बैठने के लिए हो रही है धक्कामुक्की

तीन दिन की लगातार छुट्टियों के चलते काफी लोग पहुंचे केवड़िया में स्टेच्यु ऑफ यूनिटी की मुलाक़ात लेने

कोरोना की दूसरी लहर लगभग खतम ही हो गई है। राज्य में कोरोना की दूसरी लहर में केस काफी कम हो गए है, ऐसे में हजारों लोग बड़ी संख्या में घूमने के लिए निकल रहे है। केवड़िया स्थित स्टेच्यु ऑफ यूनिटी में इस बीच काफी भीड़ हो रही है। श्रावण महीने में शनिवार, रविवार और सोमवार को जन्माष्टमी की छुट्टियों के चलते बड़ी संख्या में लोग केवड़िया पहुँच रहे है। छुट्टी के दिनों में परिवार के साथ लोग केवड़िया में स्टेच्यु ऑफ यूनिटी देखने के लिए निकले है। 
हालांकि तंत्र द्वारा भी पहले से ही इस बारे में तैयारी कर ली गई थी। पार्किंग के आगे से किसी को भी आगे नहीं जने नहीं दिया जा रहा। इसके चलते एकता द्वार के पास पार्किंग में बड़ी मात्रा में गाडियाँ जमा हो रही है। इतना ही नहीं बसों में बैठने के लिए बस में बैठने के लिए भी धक्कामुक्की कर रहे है। तीन दिनों की छुट्टी में सभी यात्री केवड़िया स्टेच्यु ऑफ यूनिटी, जंगल सफारी और चिल्ड्रन पार्क सहित के स्थलों को घूमने के लिए आ रहे है।
उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों केरल मे बढ़ते हुये कोरोना के पॉज़िटिव केसों में काफी इजाफा हो रहा है। देश भर में बढ़ते हुये कोरोना के केसों के कारण भी केंद्र सरकार सख्त हो चुकी है। केंद्र द्वारा राज्य सरकार को भी जन्माष्टमी के त्योहार में भी अधिक भीड़ जमा ना हो उसका आदेश दिया गया है। इसके अलावा अन्य त्योहारों में भी अधिक से अधिक सलामती रखने के निर्देश दिये गए है।
Tags: Ahmedabad