अहमदाबाद : रिहायशी सोसायटी के कर्ताधर्ताओं के साथ पायल रोहतगी पंगा, थाने पहुंचा मामला

अहमदाबाद : रिहायशी सोसायटी के कर्ताधर्ताओं के साथ पायल रोहतगी पंगा, थाने पहुंचा मामला

सोसाइटी की जनरल मीटिंग में पायल ने अन्य सदस्यों के साथ किया हंगामा

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी एक बार फिर से विवादों में घिरी है। अहमदाबाद के सेटेलाइट इलाके में रहने वाली पायल ने अपने सोसायटी के सदस्य के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र और अश्लील भाषा का इस्तेमाल करते हुए कई कमेंट लिखें और सोसाइटी की मीटिंग में सदस्यों को जान से मार देने की धमकी भी दी। जिसके चलते सोसाइटी के चेयरमैन ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पायल रोहतगी जो कि सेटेलाइट इलाके में आए सुंदरवन अपार्टमेंट में अपने माता पिता के साथ रहती है। उन्होंने 20 जून के दिन सोसाइटी के सदस्यों की जनरल मीटिंग में अन्य सदस्यों के साथ काफी बहस की। सोसायटी के सदस्यों ने पायल को कहा कि वह मीटिंग में सदस्य नहीं है, मात्र उसके माता-पिता ही मीटिंग का हिस्सा है। ऐसे में उसे बीच में नहीं बोलना चाहिए इतना सुनते ही पायल ने लोगों के साथ बहस करना शुरू किया और उनके साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इन सबके अलावा अदाकारा ने सोसायटी के व्हाट्सएप ग्रुप में भी काफी अश्लील मैसेज लिखे। जिसे बाद में उसने डिलीट कर दिया।
बता दें कि पिछले मार्च महीने से ही पायल अपने सोसाइटी के विभिन्न परिवारों के खिलाफ मोर्चा लगा रही है। सोसाइटी के जिन सदस्यों के यहां अधिक बालक हैं उन्हें पाल ने फैमिली प्लानिंग करने के लिए कहा। पायल ने कहा की उनकी सोसाइटी में कुछ लोग फैमिली प्लानिंग के बारे में सोचते ही नहीं। इसके अलावा सोसाइटी के चेयरमैन को भी पायल ने गुंडा बताया। सोसाइटी में रहने वाले एक अन्य एक सदस्य जयेश के बारे में भी उन्होंने कई तरह की बातें लिखी। पायल ने  पार्क में खेलने वाले बच्चों को भी वहां खेलने पर उनकी टांगे तोड़ देने की धमकी दी थी। 
बार-बार पायल द्वारा की जाने वाली गलतियों को देखते हुए सोसाइटी के चेयरमैन ने पायल के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके चलते पुलिस ने पायल को हिरासत में ले लिया है।