अहमदाबाद : दिन दहाड़े हुआ था व्यापारी का अपहरण, चंद घंटो में पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

पैसों के लेन-देन के मामले में अहमदाबाद के व्यापारी का किया अपहरण, मोबाइल का लोकेशन ट्रेस करके पुलिस ने पकड़ा

शहर में पिछले कई दिनों से आपराधिक प्रवृतियों की संख्या काफी बढ़ रही है। आए दिन हत्या, चोरी, डकैती और अपहरण जैसी घटना के किस्से सामने आते रहते है। आरोपियों को मानो पुलिस का कोई डर ही नहीं रह गया है। ऐसे में ही पिछले दिनों अहमदाबाद से एक और अपहरण की घटना सामने आई थी। जिसमें कुछ लोगों ने मिलकर दिनदहाड़े एक व्यापारी का अपहरण कर लिया था। हालांकि इस मामले में पुलिस ने काफी मुस्तैदी दिखाई और चंद घंटो में ही आरोपी को हिरासत में ले लिया। 
पूरे मामले पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है। पूछताछ में सामने आया कि जिसका अपहरण हुआ वह भरत लुहार इसके पहले महाराष्ट्र में कम्प्युटर असेसरिज का बिजनेस करता था। जिसमें यह तीनों युवक उसके पार्टनर थे। इस पार्टनरशिप में तीनों को भरत के पास से पास से 22 लाख रुपए लेने थे। हालांकि भरत ने उनके पैसे नहीं दिये और अहमदाबाद भाग आया। जिसके चलते तीनों युवक ने अहमदाबाद आकर उसका अपहरण किया था और उसे महाराष्ट्र ले जा रहे थे। 
हालांकि पुलिस ने भरत का फोन ट्रेस करते हुये सभी का लोकेशन पता किया था। जिसमें उनका लोकेशन सूरत के पास दिखाई दे रहा था, जिसके चलते स्थानीय पुलिस द्वारा नवसारी पुलिस को जानकारी दी थी। नवसारी पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली, उन्होंने नाकाबंधी कर सभी आरोपियों को पकड़ लिया था। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों की पहचान कुनाल पवार, श्रीकांत खंडागने और कुणाल मालेवार के तौर पर की गई है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों के इतिहास के बारे में जानने की कोशिश कर रही है। 
Tags: Kidnap