अहमदाबाद : रात्रि कर्फ़्यू के दौरान बीच रोड पर बिना मास्क के नाच रहे युवकों का वीडियो वायरल, पुलिस के काम पर उठा सवाल

अहमदाबाद : रात्रि कर्फ़्यू के दौरान बीच रोड पर बिना मास्क के नाच रहे युवकों का वीडियो वायरल, पुलिस के काम पर उठा सवाल

पुलिस ने कहा डेढ़ साल पुराना वीडियो, जांच जारी

राज्य में कोरोना महामारी को देखते हुए राज्य सरकार ने रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक रात का कर्फ्यू घोषित कर दिया है। ऐसे में रात में पांच युवकों का एक बैरिकेड के सामने खड़े होकर बिना मास्क के नाचने का वीडियो वायरल हो जाने के बाद लोगों में काफी सवाल उठ रहे है। वायरल हुये वीडियो में जीजे27 के गाड़ी पर दो युवक खड़े है और अन्य तीन युवक वाहन के बाहर बेरिकेड्स के सामने खड़े होकर बेखौफ होकर नाच रहे हैं। वायरल वीडियो अहमदाबाद शहर का होने की संभावना है। रात्रि कर्फ़्यू के दौरान इस तरह बैखोफ नाच रहे युवकों का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के काम पर भी काफी सवाल उठ रहे है। दूसरी ओर पुलिस सूत्रों के मुताबिक वायरल वीडियो डेढ़ साल पुराना है और खेड़ा के एक रिजॉर्ट का पाया गया है। हालांकि अभी वायरल हुये इस वीडियो की जांच की जा रही है। 
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में 5 युवक देर रात डांस कर रहे हैं। एक GJ 27 काली कार में सवार एक युवा ड्राइवर बगल की सीट का दरवाजा खोलता है और नाचता है। अन्य तीन पुरुष बैरिकेड के सामने खड़े होकर नाचते हैं, जबकि एक अन्य व्यक्ति कार के शीर्ष पर खड़ा होता है और डांस कर रहा है। सभी युवक बिना मास्क के इस तरह रात्रि कर्फ़्यू के दौरान वीडियो बना रहे है, जिसके चलते कई लोगों ने पुलिस के काम पर सवाल उठाए है। लोगों का कहना है की यदि पुलिस अच्छे से चेकिंग करती होती तो इस तरह से युवको की खुले में घूमने की हिम्मत नहीं होती।
बता दे कि गुजरात में कोरोना की दूसरी लहर की असर कम होने के बाद से सरकार ने कुछ प्रतिबंधों में छूट दी है। जिसके अंतर्गत अब सभी तरह की दुकानों को मास्क और सोशल डिस्टेन्स के नियमों का पालन करते हुए सुबह 9 से दोपहर के 3 बजे तक खुली रहने की अनुमति दी गई है। हालांकि इसके अलावा नाइट कर्फ़्यू में  भी एक घंटे की छुट दी गई है।