अहमदाबाद : इस जगह से पुलिस को मिले 450 रेमडेसीवीर इंजेक्शन, होगी जांच

अहमदाबाद : इस जगह से पुलिस को मिले 450 रेमडेसीवीर इंजेक्शन, होगी जांच

क्राइम ब्रांच ने मारा छापा, पुलिस द्वारा लगातार की जा रही है कालाबाजारी रोकने की कोशिश

(Photo Credit : khabarchhe.com)
राज्य भर में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे है। इलाज के जरूरी इंजेक्शनों की कमी होने की वजह से और अस्पतालों में बेड की कमी के कारण चिकित्सकों को मरीजों का इस्तेमाल करने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अस्पताल के बाहर एम्ब्युलेंस की लंबी लाइन लगी है। रविवार को तो राज्य भर में 5400 से भी अधिक केस सामने आए है। इलाज के लिए जरूरी इंजेक्शन रेमड़ेसिविर की कमी के कारण मरीज और चिकित्सक के साथ-साथ उनके परिजन भी परेशान है। पर इन सब में भी कुछ लोग सभी की मजबूरी का फायदा उठाने की कोशिश करने से बाज नहीं आ रहे। 
अहमदाबाद में पुलिस ने एक फार्मा कंपनी में छापा मारकर 450 जीतने रेमड़ेसिविर इंजेक्शन जप्त किए थे। अहमदाबाद के गोता इलाके में आई धुर्वी फार्मा कंपनी में रेमड़ेसिविर इंजेक्शन का बड़ा स्टॉक कर के रखे जाने की खबर पुलिस को मिली थी। इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने ध्रुवी फार्म में छापा मारा था। जहां क्राइम ब्रांच को 450 रेमड़ेसिविर इंजेक्शन मिल आए थे। पुलिस द्वारा पूरे मामले की जानकारी ड्रग्स कंट्रोल विभाग को भी दी गई थी। 
फिलहाल पुलिस यह जांच कर रही है की फार्मा कंपनी के पास इस इंजेक्शन की बिक्री करने की पर्मिशन है या नहीं। बता दे की इसके पहले पुलिस द्वारा वडोदरा में एक डोकटर और मेडिकल स्टोर के संचालक को पुलिस ने रेमड़ेसिविर इंजेक्शन 9000 रुपए में बेचने का प्रयास करते हुये पकड़ा था।