कोरोना जांच किट चुराता पकड़ा गया मेडिकल का छात्र, जानें पूरा मामला

गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर के कारण पकड़ा गया, कोरोना टेस्ट के बाद किया जाएगा गिरफ्तार

अहमदाबाद शहर पुलिस ने AMC  द्वारा संचालित  NHL म्युनिसिपल मेडिकल कॉलेज ऑफ अहमदाबाद के  एक 21 वर्षीय छात्र को कोरोना जांच करने की किट को चुराने के आरोप में हिरासत में लिया था। पुलिस ने छात्र के पास से 6.27 लाख की कीमत के 16 बॉक्स जप्त किए थे, जिसमें कोरोना जांच करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले एंटीजन कार्ड्स थे। 
स्टॉक मेंटेन करने वाले अधिकारी ने दी जानकारी
मित जेठवा नाम का यह छात्र गांधीनगर के अड़ालज के स्वागत सिटी का रहने वाला है। एक मेडिकल ऑफिसर की शिकायत के आधार पर मित को हिरासत में लिया गया था। डॉ. पवन पटेल नाम के मेडिकल ऑफिसर द्वारा दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, यह घटना 24 मार्च की है। जब दोपहर 2 बजे स्टॉक मेंटेन करने वाले अधिकारी ने आकर उनसे शिकायत की के कोरोना जांच करने वाले 16 बोकस गायब हो चुके है। 
सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर मिला सुराग, पुलिस ने आगे की जांच शुरू की
इसके बाद उन्होंने सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो उन्हें पता चला की एक व्यक्ति कार में सभी बॉक्स रखकर ले जा रहा था। डॉ. पटेल ने आसपास के सभी सहायक सेंटर की जहां पर उनकी जांच किट जाती थी फोन करके इस बारे में पता किया। पर किसी भी सेंटर में कोरोना जांच किट नहीं गई थी। जिसके चलते डॉ. पटेल ने कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।
पुलिस इंस्पेक्टर युवराज वाघेला ने बताया की उन्होंने कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर मित को पकड़ा था। अभी उसका कोरोना टेस्ट करवाया गया है, एक बार उसका परिणाम आ जाए उसके बाद उसे आधिकारिक रूप से गिरफ्तार किया जाएगा। इंस्पेक्टर ने यह भी कहा की फिलहाल मित यह जांच किट किसे बेचने वाला था, उसके बारे में जांच कर रही है। 
Tags: 0