प्रेम पाने युवक विवाहिता के बच्चों की स्कूल वैन का ड्राइवर बना, फिर दुष्कर्म किया

युवक का सारा खर्च उठाती थी महिला, रिवरफ्रंट पर बुलाकर की पिटाई; महिला ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

अहमदाबाद के मेघानीनगर इलाके में से दुष्कर्म के शिकायत की एक घटना सामने आई है। जहां एक युवती ने युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज करवाई है। युवती द्वारा दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, युवक ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए थे। इसके बाद एक दिन अहमदाबाद रिवरफ्रंट ओर बुलाकर उसके साथ पिटाई की थी। 
सब्जी मार्केट में युवक ने की फ्रेंडशिप करने की मांग
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मेघानीनगर इलाके रहने वाली 32 वर्षीय परिणीता अपने पति, दो संतान और सास के साथ रहती है। साल 2014 से युवती के पीछे एक युवक पड़ गया था। महिला जब भार्गव रोड पर आए सब्जी मार्केट में सब्जी लेने जाती तो उस समय ब्रिजेशकुमार नाम के एक युवक बाइक पर उसे देखकर हसता रहता और उसने महिला से फ्रेंडशिप करने की बात कही। पर महिला ने मना कर दिया। 
घर आकार शुरू की अश्लील हरकतें
साल 2015 में ब्रिजेश स्कूल वान लेकर उसके बच्चों को लेने आने लगा। जब महिला ने इसके बारे में पूछा तो उसने कहा की अब से वही उनके बच्चों को लेने आएगा। ब्रिजेश महिला के बच्चों के साथ काफी अच्छा व्यवहार करता था। इसलिए महिला भी उसके साथ बात करने लगी। दोनों ने फोन पर बात करना भी शुरू कर दिया। बात इतनी आगे बढ़ गई की कई बार ब्रिजेश महिला के घर आकर उसके साथ अश्लील हरकते भी करता था। 
जब महिला के घर पर कोई नहीं होता तो वह घर पर आकर उसके साथ संबंध भी स्थापित करता था। महिला ब्रिजेश का सारा खर्च उठाती थी। इसके बाद इसी साल युवक ने महिला को रिवरफ्रंट पर बुलाकर उसे पैसे की घमंडी कहकर उसके साथ मारपीट की थी। जिसके चलते महिला ने उसके साथ बोलना बंद कर दिया था और पुलिस में ब्रिजेश के खिलाफ मारपीट करने की, धोखाधड़ी करने की और धमकी देने की शिकायत दर्ज करवाई थी। 
Tags: 0