गजब हिम्मत है; पुलिस ने ससुरजी की कार रोकी, तो जमाईजी नकली पुलिस बनकर छुड़ाने पहुंच गए!

गजब हिम्मत है; पुलिस ने ससुरजी की कार रोकी, तो जमाईजी नकली पुलिस बनकर छुड़ाने पहुंच गए!

PSI बनने का था शौख, इसलिए यूनिफ़ोर्म पहनकर घूमता था

अपना शोख पूरा करने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते है। कई बार इस तरह से अपने शोख पूरे करने के लिए किए गए काम की वजह से लोगों को परेशानी में भी आना पड़ सकता है। इसका सीधा उदाहरण हमें मिला अहमदाबाद से जब एक व्यक्ति को नकली PSI बनना भारी पड़ा। यह अजीब किस्सा तब बना जब पुलिस ने एक व्यक्ति की गाड़ी पकड़ी थी और उसे बचाने के लिए उसका जमाई खुद को पीएसआई  बताकर उसे बचाने के लिए आया। 
संदिग्ध अवस्था में दिखी कार को देखकर पुलिस ने दी पूछताछ
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पिछले दिन रामोल पुलिस जब पेट्रोलिंग में थी, उस दौरान राजीव नगर के पास से गोपी डेरी के गोडाउन के पास से एक स्विफ्ट डिसायर कार संदिग्ध अवस्था में दिखी। इसके बाद पुलिस ने कार चलाने वाले कनु पटेल की पूछताछ की। जिसने बताया की यह कार उसके जमाई जे वी बिहोला की है जो की PSI है। इसके बाद पुलिस ने उनके जमाई को स्थल पर बुलाने कहा। 
PSI का ड्रेस पहनकर जमाई आया स्थल पर
ससुर ने अपने जमाई को फोन करके स्थल पर बुलाया, जहां वह संपूर्ण तरीके से नंबर प्लेट बिना की क्रेटा गाड़ी और अपना आईडी कार्ड पुलिस को बताया। पर पुलिस को बिहोला पर शंका गई, जिसके चलते पुलिस ने उसका क्रॉस वेरिफिकेशन शुरू किया। जिसमें दोनों पकड़े गए। जांच में पता चला की बिहोला को पीएसआई बनने का काफी शौख था। इसलिए वह इस तरह घूम रहा था। 
पुलिस ने दोनों के पास से 2 कार, तीन मोबाइल सहित कुल 8 लाख और 26 हजार का मुद्दा माल जप्त किया था। इसके अलावा अब पुलिस अन्य जानकारियाँ जैसे की यूनिफ़ोर्म कहाँ से आया और आईडी कार्ड किसने बनाया इस तरह की जानकारी लेने के लिए जांच शुरू कर दी है। 

Tags: 0