सूरत : शेरिंग ऑटो रिक्शा में मत बैठा करो, डॉक्टर ने गवाया 1 लाख का फोन!

सूरत : शेरिंग ऑटो रिक्शा में मत बैठा करो, डॉक्टर ने गवाया 1 लाख का फोन!

यदि आप कहीं पर रिक्शा में बैठकर जा रहे हैं तो चौकन्ना हो जाइए क्योंकि रिक्शा में यात्रियों के स्वांग में बैठे हुए लोग आपका जेब साफ कर सकते हैं। कॉलेज में पढ़ने वाले एक लड़के के खिस्से से एक लाख का मोबाइल फोन और एक डॉक्टर का 20 हजार रुपए का फोन कुछ लोगों ने चोरी कर लिए होने की शिकायत दर्ज कराई है। 
एक लाख का मोबाईल गायब
मगदल्ला में शिव धारा रेसिडेंसी में रहने वाले और अहमदाबाद के साबरमती कॉलेज में पढ़ाई करने वाले 19 साल के जय गणेश प्रजापति 15 दिन पहले सूरत में चचेरे भाई मीत प्रजापति के यहां आए थे। मीत गौरव पथ पर वेलेंटाइन सिनेमा के करीब द सीक्रेट किचन रेस्टोरेंट में जाने के लिए वेलेन्टाइन थियेटर के करीब वाय जंक्शन से रिक्शा में बैठा था। रिक्शा चालक ने थोड़ी दूर जाने के बाद जय गणेश को कहा कि आगे पुलिस है और नीचे उतार दिया और पैदल चलने को कहकर रिक्शा भगा दी। रिक्शा चालक की हरकत से जब जय गणेश को शक हुआ तो उन्होंने अपना जेब टटोलना शुरू कर दिया जिसमें की 100000 का आईफोन 12 प्रो मोबाइल फोन गायब था। 
भटार के डॉक्टर का मोबाइल चोरी
दूसरी ओर भटार रोड पर संत तुकाराम सोसायटी में रहने वाले और भेस्तान चार रस्ता के पास विरल हॉस्पिटल में प्रैक्टिस करने वाले डॉक्टर विरल रायजी वाला रविवार को दोपहर 2:00 बजे घर के पास उतारने पर उन्हें ख्याल आया कि उनके खिस्से में से 20000 का मोबाइल चोरी हो गया है।

Tags: 0