जानें कैसे मुंबई के SUV कांड के तार अहमदबाद से जुड़े हैं!

जानें कैसे मुंबई के SUV कांड के तार अहमदबाद से जुड़े हैं!

मनसुख हिरेन की हत्या के समय उपयोग में लिये पांच सिमकार्ड बेचने वाला पकड़ाया

मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के बाहर आए एंटेलिया के बाहर जिलेटिन भरी हुई स्कोर्पियो कार के केस में अब एटीएस अरु एनआईए ने जांच शुरू कर दी गई है। खास कर के हिरेन के मौत के बाद जांच में एक नया ट्विस्ट आया है। जांच में पता चला है कि सचिन वाझ सहित पांचों लोगों ने जो सिमकार्ड यूज किए थे वह अहमदाबाद से एक्टिव हुये थे। जिसमें से एक कार्ड का इस्तेमाल खुद वाझ ने किया था। 
अहमदाबाद से एक्टिव हुये थे सिमकार्ड
इस केस के जड़ तक पहुँचने के लिए मुंबई एटीएस की टीम अहमदाबाद आई है। जहां उसने शहर में से सिमकार्ड बेचने वाले शख्स को हिरासत में लिया है। मुंबई पुलिस ने हत्या के केस में जिन दो लोगों को हिरासत में लिया है, उनमें से नरेश घोर ने पुलिस को दिये अपने निवेदन में बताया कि मनसुख कि हत्या के पहले उसने पाँच अलग अलग सिम कार्ड अहमदाबाद से खरीदे थे। सिमकार्ड खरीदने की सूचना आसिस्टंट पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वाझ के कहने से खरीद गए थे। 
सचिन वाझ ने खुद किया था सिमकार्ड का प्रयोग
इन पांचों सिम कार्ड में से एक सिम कार्ड का इस्तेमाल तो खुद सचिन वाझ ने ही किया था। जिसके चलते मुंबई एटीएस की टीम ने अहमदाबाद आकार सिमकार्ड बेचने वाले व्यक्ति को पकडा था। इसके अलावा जिन लोगों के नाम से यह सिमकार्ड खरीदे गए, वह पाँच जन कौन है और क्या दुकानदार ने जरूरी दस्तावेज़ चेक करने के बाद सिम कार्ड एक्टिव किया है या नहीं इस मामले में मुंबई एटीएस की टीम ने अधिक जांच शुरू की है। 


Tags: