अहमदाबादः पति के साथ रंगरेलिया मनाती पकड़ी गई प्रेमिका ने दी धमकी

अहमदाबादः  पति के साथ रंगरेलिया मनाती पकड़ी गई प्रेमिका ने दी धमकी

समझाने पर प्रेमिका ने धमकी दी कि मैं तुम्हारे पति के साथ संबंध रखूंगी, यदि बीच में आई तो पटा दूंगी

पत्नी ने पति को  प्रेमिका के साथ रंगरेलिया मनाते रंगेहाथ पकड़ लिया था
अहमदाबाद में पति या पत्नी या वो जैसा मामला सामने आया है। पति और ससुराल के लोग पहले दहेज की मांग कर रहे थे। बाद में पति का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर होना पाया गया। पति और उसकी प्रेमिका रंगरेलिया मना रहे थे,तभी  पत्नी ने उन्हें रंगेहाथ पकड़ लिया, जिससे  पूरा मामला पुलिस स्टेशन पहुंच गया।  इसके विपरीत, प्रेमिका ने कहा, "मैं आपके पति के साथ एक रिश्ता रखूंगा।" अगर आप हस्तक्षेप करेंगे तो मैं आपको मार दूंगा। फिलहाल मधुपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर  जांच कर रही है।
शादी के बाद लड़की की जिंदगी नर्क बन गई
शहर के शाहपुर दरवाजा के पास रहने वाली 22 वर्षीय महिला की शादी 2016 में शाहपुर के एक युवक से हुई थी। लड़की के परिवार ने शादी में दहेज के रूप में एक्टिवा भी दिया। शादी के कुछ समय बाद, जब लड़की ने एक बेटे को जन्म दिया, तो पति का व्यवहार बदल गया। लेकिन कभी पति के व्यवहार में सुधार होगा ऐसा मानकर  युवती रहती थी।   हालाँकि, सास, ससुर, पति अलग-अलग बहाने बनाकर काम को लेकर झगड़ा करते थे।
पति का किसी दूसरी लड़की के साथ अफेयर था
पति ने बाद में उसे मायके से चार लाख रुपये  व्यवसाय में आवश्यकता होने की बात कहकर लाने को कहा। जैसे ही युवती ने पूछा कि इतनी बड़ी रकम कहां से मिलेगी, तो उसका पति आग-बबूला हो गया और उसने नहीं रखने के लिए कहा और साथ ही उसे तलाक न देने की धमकी दी। जिससे युवती मायके में आ गई।  युवती को बाद में पता चला कि उसका दाणी लिमडी  की यास्मीन नाम की लड़की से अफेयर चल रहा था। इसलिए जब उसने अपने पति से इस बारे में बात की, तो वह क्रोधित हो गया और बहस करने लगा और उसकी पिटाई करने लगा।
समझौता होने के बावजूद पति में सुधार नहीं हुआ
युवती ने अपने पति की प्रेमिका को ढूढ निकाला  और उससे बात की। समझाने के बावजूद पति ने महिला से संबंध जारी रखे। इस बीच पति ने धमकी दी कि संबंध चालू रखूंगा, तुमसे जो हो कर लेना।  जिससे युवती अपने मायके  आ गई। बाद में, बड़ों ने मामला सुलझाया और लड़की के ससुर आए, और लड़की के पति यास्मीन के साथ संबंध नहीं बनाने का वादा किया। हालांकि, बाद में पता चला कि लड़की का पति दानी लिमणी  में अपनी प्रेमिका के घर पर रह रहा था। ससुराल वालों ने लड़की के गहने भी रख लिए और उसे शादी में पहनने की इजाजत नहीं दी।
पति की प्रेमिका ने दी युवती को धमकी
एक दिन, युवती ने अपने पति और प्रेमिका को रंगे हाथ पकड़ लिया। माधवपुरा पुलिस ने उसके पति, सास, ससुर और पति की प्रेमिका के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जो अंत में अपने पति की प्रेमिका से तंग आ गई है अगर वह हस्तक्षेप करने पर उसे जान से मारने की धमकी दे रही है।
Tags: