अहमदाबादः कोरोना के मामले बढ़ने से पुलिस लॉकडाउन की तरह कर्फ्यू, मास्क नियमों को सख्ती से लागू कराएगी

सरकार ने जो भी गाइडलाइन जारी की है। सभी को इसका पूरी तरह से पालन करने का निर्देश दिया जाता है

हमारा फोर्स सूक्ष्म नियंत्रण क्षेत्र और रात कर्फ्यू लागू करने के लिए सुसज्जित : आर.वी. असारी
राज्य में कोरोना बढ़ने के कारण अब रात का कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है। कोरोना का ग्राफ बढ़ने से पहले, लोग मनमाने ढंग से मास्क और सामाजिक दूरी का पालन नही कर रहे थे। नतीजतन, सरकार को यह नियम में लाना पड़ा और अब इसे पुलिस द्वारा लागू किया जाना है। कर्फ्यू और कोरोना दिशानिर्देशों को अब पुलिस द्वारा सख्ती से लागू किया जाएगा, जैसा कि पिछले साल सख्ती से पालन किया गया था।
रात कर्फ्यू का सख्त अमल
सेक्टर 1 जेसीपी आरवी असारी ने कहा, '' सरकार ने जो भी गाइडलाइन जारी की है। सभी को इसका पूरी तरह से पालन करने का निर्देश दिया जाता है। नई गाइडलाइन का पालन करने की भी सूचना है। रात्रि कर्फ्यू को भी सख्ती से लागू किया जा रहा है। गैर-मास्क पहनने और कोरोना दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन किया जाएगा।
माइक्रो कन्टेनमेन्ट जोन में पुलिस बंदोबस्त 
माइक्रो कन्टेनमेन्ट  क्षेत्र के बारे में उन्होंने कहा कि पुलिस को बड़े सूक्ष्म-नियंत्रण क्षेत्रों में तैनात किया गया है। जिस तरीके से नगर निगम द्वारा पुलिस बंदोबस्त किया गया है, यदि वह एक प्रतिबंध क्षेत्र के लिए अनुरोध किया गया है।
लोगों को कोरोना से बचाने  पुलिस लॉकडाउन में खड़े पांव सेवा दी  
राज्य और विशेषकर अहमदाबाद शहर में कोरोना संक्रमण दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। कोरोना पर अंकुश लगाने के लिए सरकार ने अब कार्रवाई शुरू कर दी है। जहां सभी पार्क, रिवरफ्रंट, एएमटीएस और बीआरटीएस को पालिका द्वारा बंद कर दिया गया है, वहीं अब पुलिस ने भी नगर निगम के साथ मिलकर कोरोना को नियंत्रित करने का काम शुरू क
Tags: