अहमदाबाद : इस महिला को 'शांति' की खोज तीन लाख रुपये में पड़ी!

अहमदाबाद : इस महिला को 'शांति' की खोज तीन लाख रुपये में पड़ी!

मंदिर में तांत्रिक विधि करवाने के बहाने बुलाकर गहने चुराये, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

आज कल की भागदौड़ भरी जिंदगी में हर कोई शांति की तलाश में लगा रहता है। कुछ इसी तरह की शांति की तलाश में पड़ी थी अहमदाबाद की यह महिला, जो की उसे तीन लाख रुपए में पड़ी है। हालांकि इसके बाद उसे शांति मिली या नहीं वह तो अभी भी एक सवाल ही है।
घर में हो रहे झगड़ों से परेशान थी महिला 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, एयरपोर्ट रोड पर स्थित समर्थनगर की रहनेवाली 55 वर्षीय ज्योत्सना पटेल ने करंज पुलिस स्टेशन में लक्ष्मण शर्मा और उसके साथी दार अर्जुन सिंधी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में ज्योत्सना ने बताया की वह अपनी एक मन्नत पूरी करने जब वालड़ गाँव जा रही थी, तब उनसे पहली बार मिली थी। 
अपनी यात्रा में ज्योत्सना ने बताया की उनके परिवार में काफी झगड़े होते है। जिस पर सिंधी ने बताया की शर्मा एक तांत्रिक है और वह उसे शांति प्राप्त करने में सहायता कर सकता है। इसलिए ज्योत्सना ने उनका नंबर लिया ताकि वह उनसे संपर्क कर सके। इसके बाद अलग अलग जगह पर बुलाकर तांत्रिक विधि करने के बहाने उन्होंने उनसे 1500 से 5000 रुपए ऐंठे थे। 
मंदिर में बुलाकर पुजा के बहाने लूटा
इसके बाद शर्मा ने ज्योत्सना को भद्रकली मंदिर अंतिम विधि करने बुलाया था। इस अंतिम पुजा करने के लिए शर्मा ने उनसे सारे गहने लाने के लिए भी कहा था। इसके बाद जैसी ही ज्योत्सना मंदिर पहुंची, शर्मा ने विधि चालू कर दी और कुछ समय बाद एक नारियल और थेली देकर उसमें सारे गहने रखने को कह दिया। इसके बाद शर्मा ने उसके ऊपर कुछ फेंका, जिससे की वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो वह अपने घर पहुँच गई थी और उसके बाद उसे अहसास हुआ कि गहने लेकर शर्मा और सिंधी गायब हो चुके है। जिसके चलते ज्योत्सना ने कारण स्टेशन मे दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। 
Tags: