अहमदाबाद : सासुमां ने पकड़ कर रखा और पति ने पाइप से पीटा, पत्नी के सीज़ेरियन के टांके टूटे!

दो संतानों की माता को पति ने लोहे की पाइप से पीटा, ,मायके वाले अस्पताल लेकर पहुंचे

शादीशुदा जीवन में आए दिन पति और पत्नी के बीच झगड़े होते ही रहते थे। हालांकि ज़्यादातर किस्सों में कुछ समय के बाद पति-पत्नी में सब कुछ ठीक हो जाता है। पर कई बार यह झगड़े काफी ज्यादा बढ़ जाते है और बात हाथापाई तक भी आ जाती है। ऐसा ही एक और किस्सा अहमदाबाद से सामने आया है। जहां गुस्से में एक पति ने अपनी पत्नी को लोहे की पाइप से पीटा था। जिससे की उसकी पत्नी के सिजेरियन के टांके टूट गए थे। 
पति का चल रहा था किसी और के साथ चक्कर
रिपोर्ट्स के अनुसार, अहमदाबाद के सोला इलाके में रहने वाली युवती की शादी वीसनगर में रहने वाले युवक के साथ हुये थे। एक संतान के जन्म के बाद दोनों अहमदाबाद के अदानी शांतिग्राम टाउनशिप में रहने चले गए थे। नए घर में रहने जाने के बाद युवक के अन्य युवती के साथ अफेयर हुआ था। इसके चलते पति बार बार अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करने लगा। साल 2019 में पत्नी दूसरी बार गर्भवती हुई और उसे बालक के जन्म के लिए सिजेरियन करवाना पड़ा। 
नवंबर 2019 में युवती के सास ससुर उसके नए घर आए थे। माता-पिता के आने के बाद युवक, युवती से ओर भी ज्यादा झगड़ने लगा। युवक ने अपनी पत्नी से कहा कि वह अब उसे पसंद नहीं करता और वह घर से चली जाए। पत्नी ने घर से बाहर जाने को मना कर दिया तो पति ने पत्नी को लोहे के सरिये से पिटाई करना शुरू कर दिया। पत्नी ने जब इसका प्रतीकार करने का प्रयास किया तो उसकी सास ने उसे पकड़ कर रखा और पति ने फिर से उसकी पिटाई की। 
पिता को देखने गई पत्नी को फिर से घर में घुसने से रोका
इस घटना में महिला के सिजेरियन के टांके टूट गए और उसे खून निकलने लगा। इसके चलते पत्नी ने तुरंत ही अपने मायके में फोन किया, तो परिवार वालों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा। इस घटना के बाद समाधान करके पत्नी फिर से अपने मायके आई। हालांकि थोड़े समय के बाद युवती के पिता को हार्टअटैक आया तो वह उनसे मिलने गई। पर वापिस आने पर पति ने उसे घर में से निकाल दिया। 
ससुराल वाले और पति की बार बार की प्रताड़ना से परेशान होकर पत्नी ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कारवाई थी। जिसे लेकर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर के जिम्मेदार लोगों के सामने कार्यवाही की है। 
Tags: 0