10 हजार ना देने पर पुत्र ने की माता की बुरी हालत, काँच पर घसीटा

10 हजार ना देने पर पुत्र ने की माता की बुरी हालत, काँच पर घसीटा

बहन ने की माता को बचाने की कोशिस तो उसे भी मारा

अहमदाबाद मानवता कॉ शर्मसार करे ऐसी घटना सामने आई है। जहां एक पुत्र ने अपनी माता कॉ पैसे ना देने के कारण बुरी तरह मारा था। पुत्र ने माता कॉ खिड़की के टूटे हुये काँच पर घसीटा था, जिससे की माता के शरीर पर गंभीर चोट पहुंची थी। माता द्वारा मात्र 10 हजार रुपए ना दिये जाने के कारण पुत्र द्वारा इस तरह की अमानवीय हरकत किए जाने पर लोगों द्वारा पुत्र पर फिटकार बरसाया जा रहा है। 
माता के 10 हजार नहीं देने के कारण क्रोधित हुआ पुत्र
विस्तृत जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के वेजलपुर इलाके में मधु बहन नाम की महिला उसके बेटे जिगर के साथ रहती है। मधु बहन कॉ एक बेटी है और वह शादी के बाद अपने ससुराल रहती थी। तीन महिले पहले बेटी के पति की भी मृत्यु हो चुकी थी, जिसके चलते वह भी अपनी माता के साथ रहने लगी थी। रविवार कॉ पुत्र जिगर ने माता से 10 हजार रुपए की मांग की थी, माता के पास पैसे न होने के कारण उन्होंने पुत्र को मना कर दिया। इसके चलते पुत्र जिगर काफी क्रोधित हो गया था और घर में तोड़फोड़ करने लगा था। 
बहन ने किया बचाने का प्रयास तो उसे भी पीटा
घर में तोड़फोड़ करने के बावजूद जिगर का गुस्सा शांत नहीं हुआ। तो उसने अपनी माता की पिटाई करने का प्रयास किया। हालांकि इसी बीच बाहर गई जिगर की बहन चैताली घर वापिस आ गई थी। बहन ने भाई कॉ ऐसा नहीं करने कहा पर जिगर उसकी एक भी बात मानने कॉ तैयार नहीं था। जिगर ने फिर से माता कॉ मारने का प्रयास किया। इस बीच माता कॉ बचाने के लिए चैताली बीच में आई तो उसे भी जिगर ने चोटिल कर दिया। 
माता पर क्रोधित हुये जिगर ने माता कॉ खिड़की के टूटे हुए काँच पर घसीटा था। शरीर पर काफी ज्यादा चोट आने के कारण मधु बहन बेहोश हो गए थे। घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग वहाँ दौड़े चले आए थे और बेहोश हुये मधू बहन कॉ इलाज के लिए 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया था। अपने भाई द्वारा की गई भूल की सजा दिलवाने के लिए बहन चैताली ने वेजलपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। 
Tags: 0