PM मोदी की मां से मिला सिंगर जुबीन, फोटो शेयर कर ये संदेश लिखा

PM मोदी की मां से मिला सिंगर जुबीन, फोटो शेयर कर ये संदेश लिखा

प्रधानमंत्री मोदी के विनम्रता की जमकर की तारीफ, माता हीराबेन से लिए आशीर्वाद

लाखो लोगों को अपने गीतों का दीवाना बनाने वाले सिंगर ज़ुबिन नोटियाल के आजकल अपने गानों के कारण सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। हाल ही में उनकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन के साथ दिख रही है। बता दे की सिंगर ज़ुबिन ने भी आजादी के 75वें साल के उपलक्ष्य में रखे गए अमृत महोत्सव में अपना देशभक्ति भरा गाना गाकर सबका दिल जीत लिया था। इसके बाद वह नरेंद्र मोदी के छोटे भाई पंकज के साथ उनकी माता से मिलने पहुंचे थे। 
प्रधानमंत्री की माता से लिए आशीर्वाद
सिंगर ने प्रधानमंत्री मोदी की माता से आशीर्वाद लेकर उसकी तस्वीर अपने फेसबुक अकाउंट पर भी शेयर की थी। तसवीरों में ज़ुबिन नरेंद्र मोदी की माता के साथ बात करते नजर आ रहे है। इस तस्वीर को एक खास केप्शन देते हुये उन्होंने लिखा की अब जाकर उन्हें पता चला की नरेंद्र मोदी इतने विनम्र क्यों है। यह उन्हें उनकी माता से ही मिला है। 
शुक्रवार को प्रधानमंत्री द्वारा हुआ था अमृत महोत्सव का शुभारंभ
फिल्म इंडस्ट्री में ज़ुबिन की आवाज के कई दीवाने है। कुछ समय पहले ही ज़ुबिन और तुलसी कुमार का नया गाना प्यार का पहला गम रिलीज हुआ था। इस गाने के वीडियो में पहली बार खुशाली कुमार और पार्थ समथान एकसाथ दिखाई दे रहे है। 
बता दे की आजादी के 75 साल की खुशी मनाने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा 12 मार्च को अमृत महोत्सव शुभारंभ किया था। महोत्सव की शुरुआत करते हुये नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में साबरमती आश्रम से नवसारी जिले के दांडी गाँव तक की यात्रा को हरी झंडी दी थी। 
Tags: