अहमदाबादः जानें भारतीय फर्राटा गेंदबाज बुमराह किस एंकर से करने जा रहे ब्याह!

अहमदाबादः जानें भारतीय फर्राटा गेंदबाज बुमराह किस एंकर से करने जा रहे ब्याह!

संजना मिस इंडिया के फाइनल में पहुंच चुकी हैं और क्रिकेट प्रशंसक उन्हें आईपीएल 2020 के स्पोर्ट्स एंकर के रूप में जानते हैं

बुमराह स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ 14-15 मार्च को कर सकते हैं  शादी 
 भारतीय क्रिकेट टीम के स्ट्राइक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से शादी करेंगे। यह शादी गोवा में होगी। इसके बारे में सभी जानकारी गुप्त रखी गई है और उन्होंने शादी की तारीख की आधिकारिक घोषणा भी नहीं की है।
जसप्रीत बुमरा हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के अंतिम टेस्ट में व्यक्तिगत कारणों से अंतिम एकादश से अपना नाम वापस ले लिया।  उसके बाद, उन्हें टी 20 श्रृंखला में आराम दिया गया है और वह वनडे में नहीं खेले और सीधे आईपीएल में खेलेंगे।
उनके कई प्रशंसकों का मानना ​​था कि दोनों की शादी होगी क्योंकि बुमराह और स्पोर्ट्स एंकर संजना के बीच दोस्ती बहुत आगे बढ़ गई थी। संजना गणेशन एक जानी मानी मॉडल होने के साथ-साथ स्पोर्ट्स प्रेजेंटर भी हैं।
संजना गणेशन पुणे के एक इंजीनियरिंग कॉलेज से डिग्री हासिल करने के बाद मॉडलिंग से जुड़ गईं और उन्हें छा गई। वह 2014 में मिस इंडिया में फाइनल तक पहुंच चुकी हैं। वह इससे पहले 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीत चुकी हैं। वह एमटीवी के रियलिटी शो स्पिट्सविला में भी भाग ले चुकी हैं। हालाँकि, क्रिकेट प्रशंसक संजना को आईपीएल 2020 के स्पोर्ट्स एंकर के रूप में जानते हैं। उन्होंने दर्शकों को मैच के साथ संयुक्त अरब अमीरात के शहरों की सैर कराई थी। 
संजना ने 2019 क्रिकेट विश्व कप के अलावा कई शो की मेजबानी की। इसने आईएसएल और बैडमिंटन सुपरलीग की मेजबानी भी की है। हालाँकि वह बुमराह से शादी भले ही कर रही हैं, लेकिन उनके पसंदीदा क्रिकेटर भारत के पूर्व कप्तान धोनी हैं।
Tags: