अहमदाबाद में डबल मर्डर से सनसनी, बुजुर्ग दंपत्ति को पल भर में मौत के घाट उतार लूटेरे फरार

कोरोना के कारण दुबई नहीं जा सके थे बुजुर्ग दंपत्ति, ढाई लाख की माल मत्ता का किया सफाया

अहमदाबाद के हेबतपुरा इलाके में शुक्रवार को बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या और लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस घटना में चार लूटेरे शामिल बताये गये हैं जो हत्या को अंजाम देने के बाद घर से नगदी और गहने चोरी करके फरार हो गये। 
20 मिनट में दिया पूरी घटना को अंजाम
डबल मर्डर की इस पूरी घटना को सिर्फ 20 मिनट में अंजाम दिया गया। मृतकों में 68 साल के अशोकभाई और उनकी पत्नी ज्योत्सनाबेन शामिल हैं। जानकारी के अनुसार हमलावरों ने पहले घर में घूस कर अशोकभाई के गले में ब्लेड से वार किया। बंगले की पहली मंजिल की सीढ़ी पर ये दर्दनाक पल अपनी आंखों से देखकर ज्योत्सना बेन चिल्ला पड़ी। इस पर लूटेरों ने उनके गले पर भी ब्लैड से हमला करके सीढ़ी पर ही उन्हें भी मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद लूटेरे लगभग ढाई लाख की कीमत के नगदी और गहने लेकर भाग खड़े हुए।
सोसायटी के सुरक्षाकर्मी ने हमलावरों को देखा
जानकारी के अनुसार लूटेरे हत्याकांड को अंजाम देकर जब मकान से बाहर निकले तो वहां पड़ी कार भी साथ ले जाना चाहते थे। वे कार में बैठे भी लेकिन डर के मारे कार को रिवर्स लेने के बजाय आगे चढ़ा दी और कार मकान की सीढियों से जा टकराई। इस पर वे कार छोड़ कर  ही मकान से बाहर निकल गये।
सोसाइटी के सुरक्षाकर्मी ने बताया की उसने चारों आरोपियों को खुद अपनी आंखो से देखा। चारों पहले तो काफी धीरे धीरे चल रहे थे। पर सोसाइटी के बाहर निकलते ही, रिंगरोड पर पहुँचकर वह गाड़ियों पर बैठ कर भाग गए। 
पुलिस घटना स्थल पर पहुंची
मामले की जानकारी पुलिस को दिये जाने पर क्राइम ब्रांच ओर सेक्टर-1 पुलिस तामझाम के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंची और प्रारंभिक जांच शुरु की। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की भी मदद ली है। 
आम तौर पर दुबई रहते थे बुजुर्ग दंपत्ति
बताया गया है कि मृतक बुजुर्ग दंपत्ति आम तौर पर अपने पुत्र के साथ दुबई में ही रहते थे और साल में एक-दो माह अहमदबााद आकर रहते थे। लेकिन इस बार कोरोना महामारी के कारण अधिक समय रहना पड़ गया। आगामी होली पर्व पर वे दुबई लौटने वाले थे।
Tags: