तो क्या अब सारा विवाद होगा खत्म, उर्वशी ने ऋषभ को हाथ जोड़कर कहा ‘सॉरी, आई एम सॉरी’

तो क्या अब सारा विवाद होगा खत्म, उर्वशी ने ऋषभ को हाथ जोड़कर कहा ‘सॉरी, आई एम सॉरी’

कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में एक घटना का जिक्र करते हुए उर्वशी रौतेला ने बिना किसी का नाम लिए बताया था कि मिस्टर आरपी दिल्ली में उनसे मिलने आए थे तो 10 घंटे इंतजार करते रहे

इन दिनों क्रिकेट के मैदान के अंदर अपने प्रदर्शन से अधिक मैदान के बाहर ‘किसी’ बॉलीवुड अभिनेत्री के कारण चर्चा में रहने वाले भारत के वर्तमान विकेटकीपर ऋषभ पंत एक बार फिर चर्चा में आये हैं। इस बार उन्होंने कुछ नहीं किया पर एक बार फिर उनका नाम सामने आया है। ऋषभ के साथ साथ पिछले कई दिनों से काफी चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने फिर ऐसा कुछ किया कि लोग खुद ही तरह-तरह के कयास लगाने लगे है। कुछ दिन पहले बिना किसी का नाम लिए भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत पर निशाना साधने वाली और उन्हें 'मिस्टर आरपी (RP), 'छोटू भैया' कहकर बुलाने वाली उर्वशी का एक वीडियो एक बार फिर सामने आया है जिसमें वो हाथ जोड़कर मांफी मांगती नजर आ रही है।

पहले कही थी ये बातें अब कहा सॉरी


आपको बता दें कि कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में एक घटना का जिक्र करते हुए उर्वशी रौतेला ने बिना किसी का नाम लिए बताया था कि मिस्टर आरपी दिल्ली में उनसे मिलने आए थे। अभिनेत्री ने बताया था कि वह सो गईं थी और मिस्टर आरपी 10 घंटे इंतजार करते रहे। फैन इसे ऋषभ पंत मान रहे थे। उसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर बिना नाम लिए जमकर कोल्ड वॉर हुआ था। इसके बाद उर्वशी एशिया कप में भारत के मैच के दौरान भी स्टेडियम में देखी गई थीं। अब उर्वशी रौतेला से एक और वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो भी इंटरव्यू का ही है। इसमें उनसे पूछा गया कि क्या वह आरपी को कोई मैसेज देना चाहेंगी। इसपर उन्होंने कहा- सीधी बात नो बकवास, इसलिए मैं कोई बकवास नहीं करती। इसपर उनसे पूछा गया कि आप ऋषभ पंत से कुछ कहना चाहेंगी। इसके जवाब में उर्वशी रौतेला ने कहा- मैं सिर्फ सिर्फ यही कहना चाहूंगा सॉरी, आई एम सॉरी। इस दौरान उन्होंने अपने हाथ भी जोड़ लिए थे। देखना दिलचस्प होगा कि विकेटकीपर ऋषभ पंत की इस पर क्या प्रतिक्रिया आती है।


पाकिस्तानी गेंदबाज के साथ चर्चा में आई थी अभिनेत्री


बता दें कि उर्वशी रौतेला पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम स्टोरी पर युवा पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह की एक क्लिप शेयर की गई थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर खूब बवाल हुआ, लेकिन एक्ट्रेस ने बताया कि ये उनकी टीम ने गलती से शेयर कर दिया था। वहीं दूसरी तरफ नसीम ने कहा- “मुझे नहीं पता कि उर्वशी कौन हैं। वहीं ऋषभ की बात करें तो एशिया कप में टीम के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद लोगों को टी20 विश्वकप के लिए ऋषभ से बहुत उम्मीदें हैं।